कॉमनवेल्थ गेम्स में कांस्य पदक विजेता बॉक्सर रोहित टोकस का गांव में हुआ भव्य स्वागत

punjabkesari.in Tuesday, Aug 09, 2022 - 04:45 PM (IST)

नेशनल डेस्क: कॉमनवेल्थ गेम्स में दिल्ली के मुनिरका गांव के रहने वाले बॉक्सर रोहित टोकस ने देश के लिए कांस्य पदक जीत कर देश का ही नहीं दिल्ली के मुनिरका गांव का भी नाम रोशन किया है वहीं जब रोहित टोकस सुबह आईजीआई एयरपोर्ट पर आए तो गांव के लोग उन्हें एयरपोर्ट लेने के लिए पहुंचे जहां उनके परिवार और गांव के लोगों ने जमकर जश्न मनाया जिसकी तस्वीरें आप देख सकते हैं। 

वहीं इसके बाद मुनिरका गांव के प्रसिद्ध मंदिर बाबा गंगनाथ मंदिर में गांव के बुजुर्ग और वरिष्ठ लोगों ने हार पहनाकर और मिठाई खिलाकर उनका जोरदार स्वागत किया। दिल्ली मुनिरका गांव के बाबा गंगनाथ परिसर में सैकड़ों की संख्या में बुजुर्गों और महिलाओं ने उनका माला पहनाकर जोरदार स्वागत किया।  इस मौके पर बात करते हुए रोहित टोकस के कोच अपने शिष्य रोहित टोकस की जीत से बेहद गदगद नजर आए।  

वहीं बॉक्सर रोहित टोकस ने बताया कि आज उन्हें काफी खुशी है, आज वह देश के लिए मेडल जीतकर लाए हैं लेकिन कहीं ना कहीं कसक यह भी रह गई कि वे गोल्ड से चूक गए।  खुशी इस बात की भी है कि इतने बड़े प्लेटफार्म पर देश के लिए मेडल लेकर आए हैं और गांव के सभी लोगों ने आशीर्वाद दिया और उनका सम्मान किया यह उनके लिए सबसे बड़ा सौभाग्य है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anil dev

Recommended News

Related News