'द कश्मीर फाइल्स' पर दिए बयान से बुरी तरह फंसे केजरीवाल, असम के CM बोले- हिंदुओं के घाव पर नमक न छिड़कें

punjabkesari.in Saturday, Mar 26, 2022 - 12:01 PM (IST)

नेशनल डेस्क: बॉलीवुड फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' पर दिए गए बयान पर असम के सीएम हिमंत बिस्व सरमा ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि हिंदुओं के घावों पर नमक ना छिड़कें।  केजरीवाल के इसी बयान पर असम के सीएम ने आपत्ति जताते हुए निवेदन करता हूं कि वह कश्मीरी पंडितों का मजाक ना उड़ाएं।  

PunjabKesari

इस मुद्दे पर असम के सीएम ने ट्वीट भी किया और कहा कि अगर आप कश्मीर फाइल्स को टैक्स फ्री नहीं करना चाहते हैं तो ना करें, लेकिन कश्मीरी पंडितों का मजाक ना उड़ाएं। उनका दर्द सेकुलरों के रवैये और तुष्टीकरण की राजनीति का ही नतीजा है। सरमा ने ये भी कहा कि ये अशोभनीय है कि कोई सीएम हिंदुओं के घाव पर नमक छिड़कने के लिए विधानसभा का इस्तेमाल कर रहा है। केजरीवाल के 'द कश्मीर फाइल्स' पर दिए गए बयान के बाद गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने भी आपत्ति जताई है।

PunjabKesari

आपको बतां दे कि  दिल्ली में 'द कश्मीर फाइल्स' को टैक्स-फ्री करने की विपक्ष की मांगों का जवाब देते हुए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने गुरुवार को दिल्ली विधानसभा में कहा कि फिल्म को यूट्यूब पर डाल देना चाहिए। मुख्यमंत्री केजरीवाल ने कहा, 'भाजपा को विवेक अग्निहोत्री से कहना चाहिए कि फिल्म को यूट्यूब पर डाल दे ताकि सब उसे मुफ्त में देख सकें।' भाजपा विधायकों ने बुधवार को बजट सत्र को बाधित कर फिल्म को केंद्रशासित प्रदेश में मुफ्त करने की मांग की थी। इसके जवाब में श्री केजरीवाल ने कहा, 'कुछ लोगों ने कश्मीरी पंडितों के नाम पर करोड़ों कमा लिये हैं और आपको पोस्टर चिपकाने का काम दे दिया गया है।' 11 मार्च को रिलीज हुई द कश्मीर फाइल्स में अनुपम खेर, मिथुन चक्रवर्ती, पल्लवी जोशी और दर्शन कुमार सहित कई कलाकार हैं। इस फिल्म को उत्तर प्रदेश, त्रिपुरा और गोवा सहित कई राज्यों में टैक्स-फ्री कर दिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anil dev

Recommended News

Related News