आर्यन खान के सपोर्ट में उतरे ऋतिक रोशन सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल, यूजर्स बोले-रुको कंगना आती ही होगी

10/07/2021 6:19:15 PM

नेशनल डेस्क: बॉलीवुड के कई दिग्गज कलाकारों के बाद ऋतिक रोशन भी  शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की सपोर्ट में आकर सोशल मीडिया पर भावुक संदेश लिखा और कहा कि कठिन समय से गुजर कर वह (आर्यन) मजबूत होगा।  इस लंबे से पोस्ट के बाद ऋतिक अब यूजर्स के निशाने पर आ गए हैं।  एक यूजर ने लिखा, 'आपसे ये उम्मीद नहीं थी'। एक ने लिखा, 'अब रुको कंगना भी आती ही होगी'। एक अन्य यूजर ने लिखा, 'बाप को 11 मुल्कों की पुलिस नहीं पकड़ पाई और बेटे को मुंबई पुलिस ने लपेट लिया'।

PunjabKesari

आर्यन खान की सपोर्ट में ऋतिक रोशन 
रोशन शाहरुख के खास दोस्त हैं और उन्होंने आर्यन के लिए इंस्टाग्राम पर पत्र लिखा। रोशन ने लिखा, “मेरे प्यारे आर्यन, जीवन विचित्र यात्रा है। यह अनिश्चितताओं से भरा हुआ है। यह तुम्हें ऊंचे-नीचे रास्ते पर ले जाता है लेकिन भगवान दयालु है। वह मजबूत लोगों का ही इम्तिहान लेता है। दबाव में ही अपनी क्षमता का पता चलता है। और मुझे पता है कि तुम अभी यही महसूस कर रहे हो।” रोशन ने कहा कि आर्यन को अपनी भावनाओं- क्रोध, परेशानी, बेसहारापन पर काबू रखना चाहिए।

उन्होंने लिखा, “अपने भीतर से हीरो को प्रकट करने के सारे गुण तुम में हैं। लेकिन ध्यान रखना, कुछ तत्व दया, करुणा, प्रेम जैसी अच्छी चीजों का नाश कर देते हैं। खुद को तपने दो लेकिन एक सीमा तक।” रोशन ने कहा कि आर्यन को वह एक “बच्चे और युवा” दोनों तरह से जानते हैं। उन्होंने लिखा कि आर्यन को वह सब “स्वीकार” करना चाहिए जो वह अनुभव कर रहा है। फिल्मकार हंसल मेहता और पूजा भट्ट, सुचित्रा कृष्णमूर्ति जैसी अभिनेत्रियों ने भी शाहरुख के बेटे के प्रति एकजुटता प्रकट की है लेकिन कंगना रनौत ने ऐसे लोगों की आलोचना की है जो आर्यन का बचाव कर रहे हैं। रनौत ने कहा कि आरोपी ने जो किया है उस पर पर्दा डालना ठीक नहीं। 

क्या है मामला
आपको बतां दे कि आर्यन को स्वापक नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) ने मादक पदार्थ के एक मामले के संबंध में गिरफ्तार किया है। एनसीबी ने रविवार को मुंबई के तट के पास एक क्रूज पोत पर चल रही ड्रग्स पार्टी का भंडाफोड़ किया था। आर्यन (23) को अदालत ने बृहस्पतिवार तक एनसीबी की हिरासत में भेज दिया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anil dev

Recommended News