जे पी नड्डा का बड़ा बयान, बोले- बीजेपी से मुकाबला करने के लिए 50 से 60 साल तक मेहनत करनी होगी

punjabkesari.in Friday, Apr 29, 2022 - 06:05 PM (IST)

नेशनल डेस्क: भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा ने शुक्रवार को कहा कि पार्टी के लिए गुजरात शासन और संगठन से जुड़े मामलों की प्रयोगशाला है। उन्होंने यहां एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि पार्टी ने राज्य में सफलतापूर्वक "प्रयोग" किए और पिछले साल विजय रूपाणी मंत्रिपरिषद का आश्चर्यजनक रूप से बदला जाना एक ऐसा ही प्रयोग था। 

नड्डा ने कहा, "गुजरात (भाजपा के लिए) शासन और पार्टी संगठन के लिए एक प्रयोगशाला है। हम इस मॉडल को पूरे देश में लागू करेंगे। उन्होंने आगे कहा कि ''जो कोई भी बीजेपी से मुकाबला करना चाहता है, उसे 50 से 60 साल तक मेहनत करनी होगी। बीजेपी ऐसी पार्टी है जिसकी विचारधारा वैश्विक मान्यता प्राप्त कर रही है। पार्टी प्रमुख के रूप में, इस मॉडल को आगे ले जाना मेरी भी जिम्मेदारी है।" 

उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में तब गुजरात में पार्टी को विकसित करने और इसे "बदलाव का माध्यम" बनाने के लिए सफल "प्रयोग" किए गए जब वह भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पदाधिकारी और फिर राज्य के मुख्यमंत्री थे। नड्डा ने कहा कि पिछले साल राज्य में पार्टी द्वारा अचानक किए गए बदलाव में जब रूपाणी की मंत्रिपरिषद ने इस्तीफा दे दिया और भूपेंद्र पटेल के नेतृत्व में एक नयी सरकार बनी, तो यह भी पार्टी की रणनीति के तहत किया गया एक "प्रयोग" था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anil dev

Recommended News

Related News