पुण्यतिथि पर अटल बिहारी वाजपेयी को भूली बीजेपी, भतीजी का छलका दर्द

punjabkesari.in Wednesday, Aug 17, 2022 - 12:27 PM (IST)

नेशनल डेस्क: पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की भतीजी ने नेता की पुण्यतिथि पर उनको श्रद्धांजलि देने के लिए भाजपा नेताओं के पैतृक आवास नहीं पहुंचने पर मंगलवार सुबह नाराजगी जताई। हालांकि देर शाम स्थानीय भाजपा नेताओं ने कमल सिंह का बाग इलाके में स्थित वाजपेयी के आवास का दौरा किया। वाजपेयी (1924-2018) का जन्म ग्वालियर में हुआ था और उन्होंने अपने प्रारंभिक वर्ष शहर में बिताए थे। उनकी भतीजी कांति मिश्रा ने दिवंगत भाजपा दिग्गज को श्रद्धांजलि देने पहुंची कांग्रेस नेता और नगर महापौर शोभा सिकरवार को धन्यवाद दिया।

 मिश्रा ने कहा, ‘‘ लोगों के दिलों में रहने वाले अटल जी के नाम पर वोट मांगे गए थे। भाजपा नेता श्रद्धांजलि देने नहीं पहुंचे, कोई क्या कहे? मैं कोई राजनेता नहीं हूं लेकिन मैं यहां श्रद्धांजलि देने आई मेयर को धन्यवाद देना चाहती हूं।'' भाजपा के ग्वालियर लोकसभा सीट के सांसद विवेक शेजवलकर ने संवाददाताओं से कहा कि वाजपेयी न केवल भाजपा बल्कि पूरे देश के नेता थे। 

उन्होंने कहा, ‘‘ उनकी भतीजी ने जो कहा, उसके बारे में मैं कुछ नहीं कहना चाहता क्योंकि हम उनका सम्मान करते हैं। शाम को वाजपेयी को श्रद्धांजलि देने का पार्टी का कार्यक्रम है। भाजपा आज जहां है वह अटल जी की वजह से है।'' शाम को शेजवलकर और अन्य भाजपा नेताओं ने वाजपेयी के पैतृक घर का दौरा किया और उन्हें श्रद्धांजलि दी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anil dev

Recommended News

Related News