सावधान इंडिया फेम एक्ट्रेस को पुलिस ने किया गिरफ्तार, काम नहीं मिला तो दोस्त के घर से चुराए 3 लाख रुपए

punjabkesari.in Friday, Jun 18, 2021 - 03:38 PM (IST)

नेशनल डेस्क: 'क्राइम पेट्रोल' और 'सावधान इंडिया' जैसे टीवी शो में काम करने वाली दो अभिनेत्रियों को एक महिला से 3.28 लाख रुपये की चोरी करने के आरोप में गोरेगांव से गिरफ्तार किया गया है। एक अधिकारी ने बताया कि आरोपी सुरभि श्रीवास्तव (25) और मोहशिना शेख (19) कई वेब सीरिज और टीवी शो में काम किया है। 

PunjabKesari

उन्होंने बताया कि कोविड-19 महामारी के दौरान काम नहीं मिलने से आरोपियों के सामने आर्थिक परेशानियां खड़ी हो गई थी और वे अपने घर का किराया तक नहीं चुका पा रहीं थी। अधिकारी ने बताया कि 18 मई को दोनों महिलाएं आरे कालोनी में अपने दोस्त के घर पर 'पेइंग गेस्ट' के तौर पर रहने चली गईं। उन्होंने कहा कि दोनों ने वहां पेइंग गेस्ट के तौर पर रह रही एक अन्य महिला के लॉकर से 3.28 लाख रुपये चुरा लिए। 

अधिकारी ने बताया कि मामला दर्ज करने के बाद पुलिस ने जांच शुरू की तो शक के दायरे में ये दोनों महिलाएं आईं। उन्होंने कहा कि रकम चोरी करने के बाद ये दोनों उस परिसर से हड़बड़ी में निकलीं। उन्होंने बताया कि दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है और उनसे चोरी की रकम में से 50 हजार की राशि बरामद की गई है। साथ ही बता कि दोनों को अदालत में पेश किया गया, जहां से उन्हें 23 जून तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anil dev

Recommended News

Related News