शादी के एक दिन पहले दुल्हन निकली कोरोना पॉजिटिव, लापरवाही की VIDEO देख पैरों तले निकल जाएगी जमीन

punjabkesari.in Tuesday, Dec 08, 2020 - 05:52 PM (IST)

नेशनल डेस्क: कोरोना कहर के बीच जहां पूरी दूनिया में डर का माहौल है वहीं राजस्‍थान के बारां के केलवाड़ा में एक अनोखी शादी देखने को मिली, जहां कोरोना पॉजिटिव दुल्हन ने पीपीई किट पहनकर अपने दूल्हे के संग 7 फेरे लेकर जीवन की नई पारी शुरू की है। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 


दरअसल शादी के दिन ही दुल्हन कोविड-19 पॉजिटिव निकली, लेकिन, फिर अपनी और लोगों की जान खतरने में डाल कर सात फेरे के इस संगम कोपूरा किया गया। वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस प्रकार आसमानी रंग की पीपीई किट पहने दुल्हा और दुल्हन मंडप पर बैठे हैं। बगल में कन्यादान करने के लिए दुल्हन के माता-पिता सफेद रंग की पीपीई किट पहने बैठे हैं और थोड़ी दूरी पर पंडित जी मंत्रोच्चार कर रहे हैं। 

यही नहीं फेरे की रस्म के दौरान दुल्हन के अलावा मौजूद अन्य रिश्तेदार और परिजन भी शादी में बिना पीपीई किट के फेरे के समय मौजूद रहे। इस घटना ने अब संक्रमण फैलने का खतरा को बढ़ा दिया है। खास बात है कि मौके पर फेरों के समय पुलिस और प्रशासन के साथ मेडिकल की टीम भी मौजूद थी , लेकिन किसी ने भी दुल्हन को पीपीई किट पहने बिना मंडप में फेरे लेने के आने से नहीं रोका । आईएएस ऑफिसर ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, बस यही देखना बचा था 2020 में। जोड़े को शादी की शुभकामनाएं। वीडियो को सोशल मीडिया पर तेजी से शेयर किया जा रहा है।  
 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil dev

Recommended News

Related News