Coronavirus: कोरोना को लेकर निर्मला सीतारमण के पति ने सरकार पर खड़े किए सवाल

punjabkesari.in Sunday, Apr 25, 2021 - 02:44 PM (IST)

नेशनल डेस्क: भारत में कोरोना वायरस ने कहर बरपाया हुआ है। इस कोरोना की दूसरी लहर से पूरे देश में कोहराम मचा हुआ है। देश में इसकी वजह से प्रतिदिन हजारों लोगों की जान जा रही है। इसी बीच वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण के पति परकला प्रभाकर ने सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि कोविड अस्पतालों के बाहर एंबुलेंस और संक्रमित लोगों की कतारें, श्मशान घाटों में एक साथ दर्जनों चिताएं, एक बेड पर कई मरीजों की तस्वीरों से पूरे देश को हिलाकर रख दिया है लेकिन हमारे सियासी और धार्मिक नेताओं को इसकी को परवाह नहीं है। 

PunjabKesari


सियासी पार्टियों के लिए चुनाव जरूरी
उन्होंने कहा कि सियासी पार्टियों के लिए चुनाव जरूरी हैं और धार्मिक नेताओं के लिए उनकी धार्मिक पहचान। पब्लिक हेल्थ, लोगों का जीवन इनके लिए बिल्कुल मायने नहीं रखता। हमारे टेलीविजन दिखाते हैं कि कैसे प्रधानमंत्री, केंद्रीय मंत्री, मुख्यमंत्री और विपक्षी नेताओं की चुनावी रैलियों के लिए हजारों की भीड़ जुटाई गई। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि लोगों की परवाह किए बिना कुंभ मेले के शाही स्नान के लिए लाखों लोग जुटते है। जब वहां पर स्थिति बिगड़ने लगती है तो धार्मिक नेताओं के बयान आते हैं कि अब कुंभ मेले को सांकेतिक रखा जाएगा 

PunjabKesari

भाजपा और टीएमसी पर साधा निशाना
वह यहीं नहीं रुके उन्होंनें बंगाल में हो रहे चुनावों को लेकर भाजपा और टीएमसी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि बंगाल में प्रमुख प्रतिद्वंद्वी भाजपा और टीएमसी कोविड प्रोटोकॉल की धज्जियां उड़ाते हुए रैलियां कर रही हैं। उन्होंने कहा कि हद तो तब हो गई जब एक्सपर्ट और सियासी नेता इन चुनावी रैलियों और कुंभ मेले को सही ठहरा रहे हैं। अब यह सुनकर और हैरानी हुई कि जब वे तर्क देते हैं कि दूसरों देशों की तुलना में हमारी स्थिति अच्छी है। जबकि असल में हमारे देश की स्थिति काफी चिंताजनक है जिस तरह रोजाना हजारों लोगों की मौत हो गई सरकार को कुछ कड़े कदम उठाने चाहिए। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anil dev

Recommended News

Related News