वैक्सीन लगवाते ही ट्विटर पर ट्रेंड होने लगे PM मोदी, आत्मविश्वास ने जीता लोगों का दिल

punjabkesari.in Monday, Mar 01, 2021 - 11:43 AM (IST)

नेशनल डेस्क: देश में कोरोना टीकाकरण का दूसरा चरण शुरू होने पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज कोविड -19 से सुरक्षा के लिए कोरोना वैक्सीन लगवाई। मोदी सोमवार सुबह सवेरे अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) पहुंचे जहां उन्हें भारत बायोटेक द्वारा विकसित वैक्सीन, कोवैक्सीन की पहली डोज दी गई। प्रधानमंत्री ने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी और कोरोना के खिलाफ अभियान में सहयोग की अपील करते हुए लोगों से वैक्सीन लगवाने की अपील की। उन्होंने कहा ,आज एम्स जाकर वैक्सीन का पहला डोल लिया। पीएम मोदी के वैक्सीन लगवाने के बाद सोशल मीडिया पर भी पीएम मोदी ट्रेंड करने लगे। यूजर्स ने कहा कि मोदी के वैक्सीन लगाते ही अब विरोधियों में इसका साइडइफेक्ट्स दिखने लगेगा। 
PunjabKesari

एक यूजर ने पीएम के कोरोना वैक्सीन की पहली डोज लेने पर लिखा कि यह वास्तव में एक बहुत अच्छी खबर है! आप सुरक्षित रहें और स्वस्थ रहें, आप अनमोल हैं।

PunjabKesari

वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि आप हमारे नेता हैं, इस पर हम सभी को गर्व है. वही एक अन्य शख्स ने लिखा कि पीएम सर, जिस तरह से आपने कोरोना महामारी को संभाला और जिस तरह से आप देश के लिए अथक प्रयास कर रहे हैं। उसके लिए आपको प्रणाम।

PunjabKesari

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anil dev

Recommended News

Related News