राजनाथ ने की मोदी की तारीफ, कहा- कोरोना संकट पर विजय पाने की दिशा में PM का निर्णायक कदम

punjabkesari.in Saturday, Jan 16, 2021 - 01:50 PM (IST)

नेशनल डेस्क: रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने आज कहा कि जिस द्दढ़ता और संकल्प के साथ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कोरोना वैक्सीन के निर्माण से लेकर टीकाकरण अभियान को दिशा दी है उसके लिए उनकी जितनी भी सराहना की जाए कम है। प्रधानमंत्री द्वारा शनिवार को देश भर में कोरोना टीकाकरण अभियान की शुरूआत किए जाने के बाद सिंह ने ट्विट कर कहा , आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भारत ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया के सबसे बड़े टीकाकरण अभियान की शुरुआत करके कोरोना संकट पर विजय पाने के दिशा में निर्णायक कदम उठाया गया है। पहले चरण में तीन करोड़ लोगों तक वैक्सीन पहुंचाने का संकल्प लिया गया है।

PunjabKesari

कोरोना वैक्सीन बनाने से लेकर टीकाकरण अभियान की शुरूआत में प्रधानमंत्री की भूमिका की सराहना करते हुए उन्होंने कहा, कोरोना के खिलाफ भारत की स्वदेशी वैक्सीन तैयार करने में जिन वैज्ञानिकों की भूमिका रही है उनका सारा देश अभिनंदन करता है। जिस द्दढ़ता और संकल्प के साथ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने वैक्सीन के निर्माण से लेकर टीकाकरण अभियान को दिशा दी उसके लिए उनकी जितनी भी सराहना की जाए कम है। 

PunjabKesari

उन्होंने कहा कि देश के स्वास्थ्यकर्मियों तथा अग्रिम पंक्ति के कार्यकर्ताओं को आज कोरोना के खिलाफ सुरक्षा कवच मिलने जा रहा है। उन्होंने कहा ,हमारे देश के डॉक्टर, नर्स, पैरामेडिकल स्टाफ, पुलिसकर्मी और अन्य फ्ऱंटलाइन वकर्र जिन्होंने कोरोना के खिलाफ जंग छेड़ी उन्हें अब वैक्सीन के रूप में सुरक्षा कवच मिलने जा रहा है। अगले चरण में तीस करोड़ लोगों तक टीकाकरण अभियान पहुँचेगा। निश्चित रूप से यह बहुत बड़ी उपलब्धि होगी। उल्लेखनीय है कि मोदी ने आज वीडियो कांफ्रेन्स के माध्यम से देश भर में कोरोना टीकाकरण कार्यक्रम की शुरूआत की। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil dev

Recommended News

Related News