कोरोना: CM केजरीवाल की दो टूक- दिल्ली में नहीं लगेगा Lockdown, पाबंदियां जल्द बढ़ेंगी

punjabkesari.in Saturday, Apr 10, 2021 - 01:42 PM (IST)

नेशनल डेस्क: कोरोना के चलते बिगड़ते हालात के बीच दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने साफ शब्दों में कहा कि राजधानी में अभी लॉकडाउन नहीं लगेगा लेकिन पाबंदियां लगाई जाएंगी। उन्होंने कहा कि वैक्सीनेशन तेज करने की जरूरत है। नवंबर में हमने जो तैयारी की थी, अब हम दोबारा उसी स्तर की तैयारी कर रहे हैं।

PunjabKesari

सीएम केजरीवाल ने बताया कि अभी हमारे पास 7-10 दिन की वैक्सीन है। हम लगातार दिल्ली और केंद्र सरकार के एक्सपट्र्स के संपर्क में हैं। अभी कोई कुछ भी कहने की स्थिति नहीं है। ये पीक कहां तक जाएगा, कुछ नहीं कह सकते। शनिवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल लोकनायक जयप्रकाश अस्पताल में जायजा लेने पहुंचे थे। इस दौरान मुख्यमंत्री के साथ स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन और और अधिकारियों की टीम भी मौजूद थी। 

PunjabKesari

एक दिन में कोरोना के मामलों की दूसरी बड़ी संख्या
पिछले 24 घंटे में कोरोना के 8521 नए मामले सामने आए हैं, जबकि 39 लोगों की मौत हुई है। यह दिल्ली में एक दिन में आए कोरोना वायरस के मामलों की दूसरी बड़ी संख्या है। इससे पहले बीते साल 11 नवंबर को 8593 नए केस आए थे। 

PunjabKesari

राजधानी में सभी स्कूलों को बंद करने की घोषणा की 
इससे पहले कोविड-19 के मामलों में वृद्धि के चलते राष्ट्रीय राजधानी में सभी कक्षाओं के लिये स्कूल अगले आदेश तक बंद रहेंगे। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार को यह घोषणा की थी। केजरीवाल ने ट्वीट किया, कोविड-19 के मामलों में वृद्धि के चलते सभी कक्षाओं के लिये स्कूल अगले आदेश तक बंद रहेंगे। दिल्ली सरकार ने पिछले सप्ताह किसी भी कक्षा के छात्रों को अगले सत्र में नहीं बुलाने की भी घोषणा की थी। हालांकि, मई-जून में होने वाली बोर्ड परीक्षाओं के मद्देनजर छात्र अपने अभिभावकों की सहमति के बाद स्कूल जा रहे थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anil dev

Recommended News

Related News