राहुल गांधी ने फिर साधा मोदी पर निशाना, बोले- जनता के प्राण जाएं पर PM की टैक्स वसूली न जाए

5/8/2021 1:10:18 PM

नेशनल डेस्क: कोरोना वैक्सीन पर जीएसटी को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर एक बार फिर निशाना साधा है। राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में लिखा, #GST के साथ ''जनता के प्राण जाएं पर PM की टैक्स वसूली ना जाए!' वहीं रणदीप सुरजेवाला ने भी को वैक्सीन पर लगाई जा रही जीएसटी को लेकर सवाल खड़े किए हैं। सुरजेवाला ने ट्वीट के जरिए कहा है कि लूट, लूट और लूट - यही कर रही मोदी सरकार ! क्या आपदा में लूट यूंही जारी रहेगी ? 


कोविड के सभी स्वरूपों का वैज्ञानिक तरीके से पता लगाया जाए: राहुल 
इससे पहले कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने देश में कोरोना वायरस संक्रमण की गंभीर स्थिति के बीच शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से आग्रह किया कि कोरोना वायरस के सभी स्वरूपों का वैज्ञानिक तरीकों से पता लगाने के साथ ही पूरी दुनिया को इस बारे में अवगत कराया जाए तथा सभी भारतीय नागरिकों को जल्द टीका लगाया जाए।

PunjabKesari

उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी को पत्र लिखकर यह आरोप भी लगाया कि सरकार की विफलता के कारण देश एक बार फिर से राष्ट्रीय स्तर के लॉकडाउन के मुहाने पर खड़ा हो गया है और ऐसे में गरीबों को तत्काल आर्थिक मदद दी जाए ताकि उन्हें पिछले साल की तरह पीड़ा से नहीं गुजरना पड़े। पत्र में राहुल गांधी ने कहा, मैं आपको एक बार फिर पत्र लिखने के लिए विवश हुआ हूं क्योंकि हमारा देश कोविड सुनामी की गिरफ्त में बना हुआ है। इस तरह के अप्रत्याशित संकट में भारत के लोग आपकी सबसे बड़ी प्राथमिकता होने चाहिए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anil dev

Recommended News

static