मंहगाई को लेकर राहुल गांधी ने कसा मोदी सरकार पर तंज

punjabkesari.in Saturday, Feb 20, 2021 - 12:26 PM (IST)

नेशनल डेस्क:  कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने मंहगाई को लेकर मोदी सरकार पर निशाना साधा है। राहुल गांधी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर कुछ अखबारों की सुर्खियों को लगाकर तंज कसा है। उन्होंने  जो तस्वीर साझा की है, उसमें महंगाई से जनता परेशान की बात कही जा रही है।


इस तस्वीर में लिखा है, महंगाई की मार, रसोई के बजट में लगी आग, महंगाई: डीजल के दामों में वृद्धि से माल की आवक प्रभावित, सब्जियों के दाम बढ़े, महंगाई ने बिगाड़ा आम आदमी का बजट, बढ़ती महंगाई से लोग परेशान और कोरोना के साथ-साथ अब महंगाई से जूझ रही है जनता। यह पहला मौका नहीं जब राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर निशाना साधा हो। 

PunjabKesari

कृषि कानूनों को लेकर सरकार राहुल का मोदी सरकार पर हमला
इससे पहले राहुल गांधी ने तीन नये कृषि कानूनों को लेकर केंद्र सरकार एवं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तीखा हमला बोला और कहा था कि इनके कारण मंडिया खत्म हो जाएंगी और कृषि क्षेत्र कुछ बड़े उद्योगपतियों के नियंत्रण में चला जाएगा। राहुल गांधी ने कहा था कि इन कानूनों से भारत की खाद्य सुरक्षा प्रणाली खत्म हो जायेगी और ग्रामीण अर्थव्यवस्था को नुकसान पहुंचेगा।

PunjabKesari

उन्होंने दावा किया कि इन कानूनों से मंडियां खत्म हो जाएंगी और कृषि क्षेत्र कुछ बड़े उद्योगपतियों के नियंत्रण में चला जाएगा। कांग्रेस नेता ने कहा था कि इसका उद्देश्य मंडियां खत्म करने, असीमित जमाखोरी करने से संबंधित है और जब किसान अपनी उपज का सही दाम मांगेगा तो उसे अदालत में नहीं जाने दिया जाएगा। राहुल गांधी ने कहा कि इन कानूनों के बाद देश का कृषि क्षेत्र दो-चार उद्योगपतियों के हाथ में चला जाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anil dev

Recommended News

Related News