चीन के FDI प्रस्तावों को मंजूरी देने पर राहुल गांधी बोले- ड्रैगन के दबाव में झुके PM मोदी

punjabkesari.in Thursday, Feb 25, 2021 - 12:31 PM (IST)

नेशनल डेस्क: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने पूर्वी लद्दाख में पैंगोंग झील के किनारे भारत-चीन के बीच जारी डिसइंगेजमेंट की प्रक्रिया पूरी होने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला एक खबर शेयर की है। इस खबर के मुताबिक भारत ने सरकार ने चीन के विदेशी प्रत्यक्ष निवेश पस्तावों को केस टू केस बेसिस पर मंजूरी देनी शुरू कर दी है।
 


इसी के साथ इस खबर में ये भी बताया गया है कि ये फिलहाल बहुत सीमित है और छोटे मामलों को ही मंजूरी दी जा रही है। इस खबर को शेयर करते हुए राहुल गांधी ने ट्वीट किया, चीन अब समझ गया है कि पीएम मोदी उनके दबाव में झुक गए हैं। वो अब जानते हैं कि उन्हें पीएम मोदी से जो चाहिए वो उन्हें अब मिल जाएगा। यब पहला मौका नहीं जब राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर निशाना साधा हो। 

PunjabKesari

राहुल गांधी ने गुजरात स्टेडियम का नाम बदलने पर साधा निशाना 
इसे पहले कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने गुजरात में एक क्रिकेट मैदान का नामकरण नरेंद्र मोदी के नाम पर किये जाने पर निशाना साधने के लिए हम दो हमारे दो का उल्लेख किया। गांधी ने दावा किया कि स्टेडियम का नाम प्रधानमंत्री के नाम पर होने, दो छोर के नाम कार्पोरेट घरानों के नाम पर होने और गृह मंत्री अमित शाह के पुत्र की क्रिकेट प्रशासन में शामिल होने से सच्चाई सामने आ गई है। गांधी ने हम दो हमारे दो हैशटैग के साथ ट्वीट किया, सच कितनी खूबी से सामने आता है। नरेंद्र मोदी स्टेडियम-अडाणी छोर- रिलायंस छोर। जय शाह की अध्यक्षता । 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anil dev

Recommended News

Related News