अफ्रीकी स्ट्रेन की भारत में एंट्री, राहुल बोले- कोविड-19 को लेकर घोर लापरवाही बरत रही है सरकार

2021-02-17T12:03:19.137

नेशनल डेस्क: किसान आंदोलन हो या बजट, मंहगाई हो या फिर लद्दाख की समस्या कांग्रेस सांसद राहुल गांधी लगातार पीएम नरेंद्र पर सवाल दाग रहे हैं। अपने ताजा ट्वीट में राहुल गांधी ने कोरोना को लेकर मोदी सरकार पर हमला किया है। 

राहुल गांधी ने एक खबर ट्विटर पर शेयर करते हुए कहा, कोरोना अभी खत्म नहीं हुआ है। सरकार घोर लापरवाही और अति आत्मविश्वास की शिकार है। राहुल गांधी ने ये ट्वीट देश में चार लोगों में दक्षिण अफ्रीकी कोरोना स्ट्रेन पाए जाने के बाद किया है। 

PunjabKesari

उल्लेखनीय है कि केंद्र ने मंगलवार को बताया कि देश में पहली बार चार लोगों के सार्स-सीओवी-दो वायरस के दक्षिण अफ्रीकी स्वरूप से संक्रमित होने का पता लगा। वहीं, एक व्यक्ति के वायरस के ब्राजीलियाई स्वरूप से संक्रमित होने की पुष्टि हुयी है।
आईसीएमआर के महानिदेशक बलराम भार्गव ने कल कहा था कि भारत में बाहर से लौटे चार लोगों के कोरोना वायरस के दक्षिण अफ्रीकी स्वरूप से संक्रमित होने की पुष्टि हुयी। संक्रमितों में से दो लोग दक्षिण अफ्रीका से लौटे थे जबकि एक-एक व्यक्ति अंगोला और तंजानिया से लौटा था। सभी यात्रियों और उनके संपर्क में आए लोगों की जांच कर उन्हें पृथकवास में रखा गया है।


Content Writer

Anil dev

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News