सुरजेवाला का केंद्र पर हमला, कहा- मदद करने वालों को शिकार बना रही सरकार

punjabkesari.in Friday, May 14, 2021 - 07:46 PM (IST)

नेशनल डेस्क: कांग्रेस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह पर पुलिस का दुरुपयोग करने का आरोप लगाते हुए कहा है कि कोरोना संकट में लोगों की मदद करने वाले युवक कांग्रेस अध्यक्ष श्रीनिवास बी वी को बेवजह तंग कर उनसे पूछताछ की जा रही है। कांग्रेस संचार विभाग के प्रमुख रणदीप सिंह सुरजेवाला ने शुक्रवार को यहां संवाददाता सम्मेलन में मोदी और शाह पर जमकर निशाना साधा और कहा कि उनके राज में पुलिस प्रशासन का दुरुपयोग हो रहा है और लोगों की मदद करने वालों को रोका जा रहा है। 

उन्होंने कहा कि मोदी-शाह के शासन में रेड राज यानी पुलिस छापेमारी का बोलबाला चल रहा है और कोरोना जैसे भीषण संकट में मदद का हाथ बढ़ाने वालों को निशाना बनाया जा रहा है। देश में करोना के कारण त्राहि त्राहि मची है और ऐसे में श्रीनिवास के घर पर छापामारी करना अनुचित और शर्मनाक है। प्रवक्ता ने कहा कि मोदी सरकार जानबूझ कर श्रीनिवास को निशाना बना रही है और जन सेवा करने के लिए उनके घर पर छापामारी की जा रही है।

उनका कहना था कि कांग्रेस के लोग जब कोरोना पीड़तिों को ऑक्सीजन या दवाई पहुंचाते हैं, एंबुलेंस लेकर मरीजों को अस्पताल पहुंचाते हैं, शमशान घाट में मृतकों के अंतिम संस्कार में मदद करती है तो दिल्ली पुलिस के लोग चुन-चुन कर कांग्रेस कार्यकर्ताओं को तंग करती है। उन्होंने इसे मोदी सरकार की बौखलाहट बताया और कहा कि मोदी-शाह को समझ लेना चाहिए कि कांग्रेस नेता और उसके कार्यकर्ता इस तरह की हरकत से न डरेंगे और ना ही उनका जज़्बा टूटने वाला है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anil dev

Recommended News

Related News