छत्तीसगढ़ की राजनीति में कुछ बड़ी हलचल के संकेत, CM भूपेश बघेल को दिल्ली बुलाए जाने की चर्चा

punjabkesari.in Thursday, Aug 26, 2021 - 06:47 PM (IST)

नेशनल डेस्कः छत्तीसगढ़ के राजनीतिक हालातों को लेकर एक बार फिर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को दिल्ली बुलाए जाने की खबर है। गुरुवार को कांग्रेस के दर्जन भर विधायक सीएम हाउस पहुंचे हैं। बुधवार की तरह गुरुवार को भी प्रदेश में अटकलों का बाजार गर्म रहा।

ये विधायक पहुंचे मुख्यमंत्री निवास 
मुख्यमंत्री निवास पहुंचे विधायकों में विधायक बृहस्पत सिंह, चंद्रदेव राय, यूडी मिंज, विनय जायसवाल, गुलाब कमरो, गुरुदयाल बंजारे, पुरषोत्तम कंवर, कुंवर निषाद, चिंतामणि महाराज, भुनेश्वर बघेल और विधायक रश्मि सिंह अन्य शामिल हैं। विधायकों के सीएम हाउस पहुंचने को लेकर तरह-तरह के कयास लगाए जा रहा है। सूत्रों के मुताबिक भूपेश बघेल छत्तीसगढ़ के राजनीतिक हालातों को लेकर आलाकमान से मुलाक़ात करेंगे। इसे लेकर विधायकों की बैठकें हो रही हैं। छत्तीसगढ़ की राजनीति में कुछ बड़ी हलचल होने के संकेत दिए जा रहे हैं। 


इस्तीफे पर बोले बघेल, जब सोनिया, राहुल कहेंगे उसी समय सीएम पद त्याग दूंगा
इससे पहले कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और कुछ अन्य वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात के बाद बुधवार को रायपुर लौटने पर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा था कि सोनिया गांधी और राहुल गांधी के आदेश से वह इस पद पर आसीन हुए हैं और उनके कहने पर तत्काल इस पद को त्याग देंगे। साथ ही, उन्होंने यह भी कहा कि मुख्यमंत्री पद के ढाई-ढाई वर्ष के बंटवारे का राग अलाप रहे लोग प्रदेश में राजनीतिक अस्थिरता लाने की कोशिश कर रहे हैं, जिसमें वह कभी सफल नहीं होंगे। छत्तीसगढ़ के लिए रवाना होने से पहले बघेल ने नयी दिल्ली में कांग्रेस के संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल से मुलाकात की। राज्य के स्वास्थ्य मंत्री टी एस सिंहदेव ने भी वेणुगोपाल के साथ बैठक की।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anil dev

Recommended News

Related News