मेट्रोमैन को झटका: केरल में BJP की ओर से CM के उम्मीदवार नहीं होंगे श्रीधरन!

punjabkesari.in Friday, Mar 05, 2021 - 05:43 PM (IST)

नेशनल डेस्क: भाजपा की केरल इकाई के प्रमुख के सुरेंद्रन ने शुक्रवार को स्पष्ट किया कि उन्होंने राज्य में आगामी विधानसभा चुनावों के लिए पार्टी के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार को लेकर कोई घोषणा नहीं की थी। उन्होंने कहा, मैंने जो कहा, वह यह था कि जनता और पार्टी के कार्यकर्ता चाहते हैं कि ई श्रीधरन उनका नेतृत्व करें। उन्होंने कहा कि भाजपा का केंद्रीय नेतृत्व ही पार्टी के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार पर फैसला करेगा। 

उन्होंने कहा, मैंने कल कहा था कि केरल के लोग और भाजपा कार्यकर्ता ई श्रीधरन जैसे नेता को नेतृत्व देना चाहते हैं। इसमें कोई संशय नहीं है। केरल और उसके लोग श्रीधरन का नेतृत्व चाहते हैं। सुरेंद्रन ने यहां कहा, मैं केरल में पार्टी प्रमुख हूं। मुझे पता है कि मैंने क्या कहा था। मैंने यह कहने के अलावा कल कोई घोषणा नहीं की थी कि केरल के लोग श्रीधरन का नेतृत्व चाहते हैं।उन्होंने राज्य में मीडिया को उनके बयान को गलत ढंग से पेश करने के लिए जिम्मेदार ठहराया। उन्होंने दावा किया कि श्रीधरन के पार्टी में शामिल होने के बाद माकपा और कांग्रेस बेचैन हैं।

 केरल विधानसभा चुनाव के वास्ते मेट्रोमैन ई श्रीधरन को भाजपा के मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार बनाये जाने का ट्वीट करने के कुछ ही देर बाद केंद्रीय मंत्री वी मुरलीधरन ने बृहस्पतिवार को स्पष्ट किया था कि पार्टी ने ऐसी कोई घोषणा नहीं की है। सुरेंद्रन ने बृहस्पतिवार को कहा था, यदि राजग को मेट्रोमैन के नेतृत्व में राज्य में शासन का अवसर मिलता है तो हमें विश्वास है कि हम प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की अगुवाई में केरल में दस गुणा ताकत के साथ विकास कार्यों को लागू करेंगे।

मुरलीधरन ने स्पष्ट किया कि वह यह बताना चाहते थे कि मीडिया के मार्फत उन्हें पता चला कि पार्टी ने श्रीधरन को मुख्यमंत्री पद का प्रत्याशी घोषित किया है। उन्होंने कहा कि लेकिन उन्होंने भाजपा की केरल इकाई के अध्यक्ष के सुरेंद्रन से इसका सत्यापन किया और उन्होंने (सुरेंद्रन) कहा कि उन्होंने ऐसा कोई ऐलान नहीं किया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anil dev

Recommended News

Related News