Corona vaccine: एमेजॉन 10 लाख लोगों के वैक्सीनेशन का उठाएगा खर्च, कर्मचारियों समेत इन्हें मिलेगा लाभ

punjabkesari.in Monday, Apr 12, 2021 - 06:39 PM (IST)

नेशनल डेस्क: देश की पॉपुलर ई-कॉमर्स कंपनी एमेजॉन इंडिया ने कोरोना से लड़ाई में लोगों की मदद के लिए हाथ बढ़ाया है। कंपनी ने 10 लाख लोगों के वैक्सीनेशन का खर्च उठाने की बात कही है। ई-वाणिज्य कंपनी अमेजन ने सोमवार को कहा कि वह अपने और सहयोगी इकाइयों के सभी भारतीय कर्मचारियों के टीकाकरण का खर्चा उठाएगी।

PunjabKesari

कंपनी के बयान के अनुसार इसमें अमेजन फ्लेक्स ड्राइवर्स समेत डिलिवरी व्यवस्था से जुड़े भागीदार, भंडारण भागीदार आई हैव स्पेस, ट्रक भागदारी तथा उन के आश्रित शामिल हैं। यह लाभ इस आनलाइन बिक्री मंच पर पिछले साल से सक्रिय रूप से सूचीबद्ध होने के साथ अमेजन डॉट इन पर सभी विक्रेताओं के लिए भी उपलब्ध होगा बयान के अनुसार, कोविड-19 टीका अब भारत में 45 साल से अधिक उम्र के सभी लोगों के लिए उपलब्ध है। 

PunjabKesari

अमेजन इंडिया अपने कर्मचारियों, अमेजन डॉट इन पर सूचीबद्ध विक्रेताओं और भागीदारों को टीकाकरण के लिये प्रोत्साहित कर रही है ताकि वे स्वयं, अपने परिवार और समाज के अन्य लोगों की रक्षा कर सके। बयान में कहा गया है कि कंपनी अपने, सहयोगी इकाइयों के साथ-साथ भागीदार नेटवर्क से जुड़े सभी भारतीय कर्मचारियों के टीकाकरण का खर्चा उठाएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anil dev

Recommended News

Related News