तीन गोली से 3 मौत और हो गई पूरी फैमि‍ली खत्‍म, पटाखों में दबी रह गई चीखों की आवाज

punjabkesari.in Friday, Nov 27, 2020 - 04:45 PM (IST)

नेशनल डेस्क: मध्य प्रदेश के रतलाम शहर के राजीव नगर में एक दंपति और उनकी बेटी के शव उनके घर में मिले। जिला पुलिस अधीक्षक गौरव तिवारी ने बताया कि राजीव नगर में गोविंद सोलंकी (50), उनकी पत्नी शारदा (45) और उनकी बेटी (21) के शव बृहस्पतिवार को उनके घर में मिले। तीनों की गोली मारकर हत्या की गई है। उन्होंने बताया कि आसपास के लोगों ने सोलंकी के घर में कोई हलचल नहीं होने पर वहां जाकर देखा तो दंपति और उनकी बेटी खून में लथपथ मृत अवस्था में दिखे। 

PunjabKesari

पुलिस को संदेह है कि अज्ञात आरोपी ने बुधवार को देव उठनी एकादशी के पर्व पर लोगों द्वारा चलाए गए पटाखों की आवाज के दौरान इस वारदात को अंजाम दिया। पटाखों के शोर में रिवाल्वर के फायर की आवाज दब गई और इसी वजह से आसपास के लोग फायर की आवाज को समझ नहीं पाए। तिवारी ने बताया कि शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया है। 

PunjabKesari

उन्होंने कहा कि घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को पुलिस जांच में लिया गया है। प्राथमिक तौर पर ऐसा लगता है कि आरोपी पीड़ित परिवार को जानते थे और घर की स्थिति से भी परिचित थे। अधिकारी ने कहा कि पुलिस मामले का खुलासा करने के लिए विस्तृत जांच की जा रही है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil dev

Recommended News

Related News