ऑनलाइन क्लास खत्म होते ही बच्चे ने स्कूल की टाई को फंदा बनाकर कर लिया Suicide

punjabkesari.in Thursday, Nov 05, 2020 - 03:28 PM (IST)

नेशनल डेस्क: मध्यप्रदेश के ग्वालियर में बेहद ही चौंका देने वाली घटना देखने को मिली जहां ऑनलाइन क्लास खत्म होने के बाद पांचवी के बच्चे ने स्कूल की टाई को फंदा बनाकर जीवन लीला समाप्त कर ली। इस घटना के बाद मां- बाप का रो रो कर बुरा हाल है। ये पूरी घटना थाटीपुर इलाके की दर्पण कॉलोनी की है। 

हमेशा एक्सपेरिमेंट करता रहता था सार्थक
दरअसल पांचवी कक्षा में पढऩे वाले एक 11 साल का सार्थक ऑनलाइन क्लास खत्म करके घर में बनी बाथरूम में गया। काफी देर तक जब बच्चा बाथरूम से बाहर नहीं आया तो घरवालों ने दरवाजा तोड़कर अंदर देखा तो बच्चा टाई के फंदे से लटका हुआ मिला। पिता अलकेश सक्सेना ने बताया कि वह पढ़ाई में बहुत होशियार था बात योगा की हो चाहे इलेक्ट्रॉनिक सामान से कुछ नया तैयार करने की वह हमेशा एक्सपेरिमेंट करता रहता था। 

मामलें की जांच में जुटी पुलिस
सार्थक दो ऑनलाइन क्लास अटेंड करता था पहली क्लास दोपहर 1:30 से 2:00 बजे तक होती थी तो वहीं दूसरी क्लास दोपहर 3:00 से 3:30 बजे तक चला करती थी। दिन में ऑनलाइन स्कूल क्लास अटेंड करने के बाद भी सार्थक ऑनलाइन वीडियो से पढ़ाई कर रहा था। ऑनक्लास के बाद ऐसा क्या हुआ कि छात्र को ने आत्महत्या कर ली। इस घटना के बाद पूरे इलाके में दहशत का माहौल है। मौके पर पहुंची पुलिस अब बच्चे के शव को हिरासत में लेकर मामलें की जांच में हुई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil dev

Recommended News

Related News