दिवाली से पहले 786 नंबर का एक नोट आपको घर बैठे बना सकता है लखपति, यकीन नहीं तो पढ़ें यह खबर

punjabkesari.in Thursday, Nov 05, 2020 - 04:10 PM (IST)

नेशनल डेस्क: क्या आपने कभी सोचा है कि 1 रूपए का नोट आपको त्योहारी सीजन से पहले लखपति बना सकता है। हो सकता है आपकी जेब में रखा कोई नोट ऐसा हो, जिसकी कीमत लाखों रुपए में हो। ये नोट किसी स्पेशल सीरीज, स्पेशल नंबर, मिस प्रिंट या किसी खास सिग्नेचर वाला भी हो सकता है। यदि आपने यह यदि नहीं सोचा तो अब सोच लीजिए, क्योंकि हम आपको बताने जा रहे हैं कुछ ऐसा कि जिसे पढ़कर शायद आप यकीन ना कर पाएं लेकिन देश में फिलहाल ऐसा ही हो रहा है। आइए आपको बताते हैं कि कैसे नोट से आप लखपति बन सकते हैं। 

फटाफट 786 सीरीज के नोट ढूंढना कर दीजिए शुरू 
दरअसल पैसा कमाने का जरिया इन दिनों ई-कॉमर्स वेबसाइट पर भी ट्रेंड कर रहा है। अगर आपके पास एक रूपए का नोट है तो आप इस वेबसाइट पर जाकर 1 लाख रुपए तक कमा सकते हैं। इसके अलावा इस साल दिवाली पर आप पुराने नोट और सिक्कों से अपनी किस्मत चमका सकते हैं, तो अब आप फटाफट 786 सीरीज के नोट ढूंढना शुरू कर दीजिए। अगर आपके पास नोट की ये वाली सीरिज है तो आप अच्छी कमाई कर सकते हैं। इसके लिए आपको सिर्फ ई-बे की वेबसाइट पर जाना है और यहां अपने नोट पर ई-बोली लगाकर अच्छा पैसा कमा सकते हैं। अगर आपके पास 786 नंबर का नोट है तो इससे आप अच्छी कमाई कर सकते हैं। बोली लगाने के लिए आपको साइट पर अपना अकाउंट बनाना होगा। इसके बाद नोट की तस्वीर खींचकर अपलोड करनी होगी। इसके साथ नोट की पूरी डिटेल डालनी होगी। इसकी बिड लगाई जाएगी। बिडिंग में जितनी कीमत आपके नोट पर लगेगी उतनी कीमत में आप इसे बेच सकते हैं।

कोई भी शख्स ले सकता है हिस्सा
वहीं अगर आपके पास माता वैष्णो देवी के 5 और 10 के सिक्के हैं तो आप इनको बेचकर पैसा कमा सकते हैं। हिंदू धर्म में माता वैष्णो देवी की पूजा की जाती है। इसलिए, लोग इस तरह के सिक्कों के लिए लाखों रुपये खर्च कर रहे हैं। इस वेबसाइट के माध्यम से कोई भी शख्स इस बोली में हिस्सा ले सकता है। यदि आपके पास कोई खास सीरीज का नोट है, तो आप भी घर बैठे कमाई कर सकते हैं। 

यह है वेबसाइट का नाम
ई-कॉमर्स वेबसाइट के इलावा आप इंडियामार्ट पर इन नोटों को बेचकर लखपति बन सकते हैं। तो फिर बिना समय गवाए आप इस नोट की बिक्री के संबध में अधिक जानकारी के लिए आप इस वेबसाइट https://dir.indiamart.com/impcat/antique-note.html  पर जानकारी ले सकते हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil dev

Recommended News

Related News