राजनाथ का पाकिस्तान पर हमला, कहा- POK भारत का हिस्सा था, है और रहेगा

punjabkesari.in Thursday, Nov 05, 2020 - 11:41 AM (IST)

नेशनल डेस्क: बिहार विधानसभा के तीसरे चरण के मतदान से पहले भाजपा के स्टार प्रचारक केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह ने पूर्णिया के धमदाहा में जदयू प्रत्याशी लेसी सिंह के लिए चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि पाकिस्तान पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान को इस बात को समझ लेना चाहिए कि पूरा पीओके भारत का था और आज भी हम पीओके को भारत का मानते हैं और आगे भी पीओके भारत का ही रहेगा। ये हमारी संसद का प्रस्ताव है। 

PunjabKesari

इसके साथ ही राजनाथ ने कहा कि जब हमारे पायलट अभिनंदन को पकड़ लिया गया था तब उसके बाद के घटनाक्रम का जिक्र करते हुए पाकिस्तान के पूर्व स्पीकर ने वहां की संसद में इस बात का उल्लेख किया कि किस प्रकार वहां की सरकार ने कहा कि अभिनंदन को जल्दी छोड़ दो , वरना भारत नौ बजे हमला कर देगा। केंद्रीय मंत्री ने पूर्वी लद्दाख में चीन के साथ गतिरोध के मुद्दे पर कहा कि देश की सेना ने शौर्य एवं पराक्रम का परिचय दिया है और सभी को एकजुट होकर सेना का समर्थन करना चाहिए लेकिन यहां तमाशा बनाया जा रहा है । 

PunjabKesari

उन्होंने कहा कि स्वाभिमान की राजनीति होनी चाहिए और जनता की आंखों में धूल झोंक कर राजनीति नहीं करनी चाहिए, बल्कि जनता की आंखों में आंखे डालकर राजनीति करनी चाहिए। भाजपा के वरिष्ठ नेता ने कहा कि भारत की ताकत का एहसास सारी दुनिया में हो रहा, लेकिन इन सब पर राहुल गांधी के पास कोई जवाब नहीं है । उन्होंने इस बात को दोहराया कि भारत की एक इंच जमीन पर भी कोई कब्जा नहीं कर सकता। सिंह ने कहा, बिहार में फिर से राजग पूर्ण बहुमत से सरकार बनाने जा रही है। पंद्रह साल बाद भी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की छवि पर कोई दाग नहीं है। पूरे बिहार को नीतीश कुमार पर भरोसा है। उन्होंने कहा कि बिहार के विकास के बिना भारत का विकास संभव नहीं है। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil dev

Recommended News

Related News