बाल-बाल बचे मनोज तिवारी, तकनीकी खामी के कारण 40 मिनट तक आसमान में चक्कर काटता रहा हेलिकॉप्टर

punjabkesari.in Thursday, Oct 29, 2020 - 01:36 PM (IST)

नेशनल डेस्क: बिहार विधानसभा चुनाव के लिए अपनी पार्टियों के लिए दिग्गज नेता ताबड़तोड़ नेता चुनावी रैली करने में जुटे हुए हैं। इसी कड़ी में भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार मनोज तिवारी और बीजेपी सांसद मनोज तिवारी भी प्रचार के लिए बिहार पहुंचे हैं, लेकिन, आज वह बाल-बाल बच गए और उनके हेलिकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी।

PunjabKesari

दरअसल मनोज तिवारी को चुनाव प्रचार के लिए बेतिया जाना था, जिसके लिए वो सुबह के करीब 10 बजे पटना से रवाना भी हुए थे, लेकिन, बेतिया में संपर्क टूटना की वजह से उनका हेलिकॉप्टर नहीं उतर सका। बेतिया में सभा स्थल पर मनोज तिवारी का हेलिकॉप्टर नहीं उतर पाया। हेलिकॉप्टर की तकनीकी रेडियो की खराबी के कारण यह स्थिति उत्पन्न हुई जिस कारण उसका कंट्रोल के लोगों से संपर्क टूट गया और हेलिकॉप्टर की लैंडिंग नहीं हो सकी।  इसके बाद मनोज तिवारी का हेलिकॉप्टर 40 मिनट तक पटना के आसमान में चक्कर काटता रहा।

PunjabKesari

यह पहला ऐसा मौका था जब कोई हेलिकॉप्टर प्रस्थान क्षेत्र के ऊपर आ गया और कई राउंड चक्कर लगाने लगा। हवाई अड्डा प्राधिकरण को पहले तो कुछ समझ में नहीं आया और उन्होंने आनन-फानन में सभी विमानों की आवाजाही को रोक दिया। आखिरकार, हेलिकॉप्टर को वापस पटना लाया गया और उसकी लैंडिंग कराई गई। फिलहाला, तिवारी पटना एयरपोर्ट पर ही हैं।  मनोज तिवारी भाजपा के स्टार प्रचारकों में शामिल हैं। वे रोजाना जनसभा और जनसंपर्क करके लोगों से एनडीए प्रत्याशियों के पक्ष में वोट करने की अपील कर रहे हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil dev

Recommended News

Related News