नेशनल हेराल्ड के परिसरों पर छापेमारी केंद्र सरकार की बौखलाहट का प्रतीक: CM गहलोत

punjabkesari.in Tuesday, Aug 02, 2022 - 03:57 PM (IST)

जयपुर: राजस्‍थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने प्रवर्तन निदेशालय (ED) द्वारा ‘नेशनल हेराल्‍ड' समाचार पत्र के मुख्यालय सहित अन्य परिसरों पर मंगलवार को की गई छापेमारी की आलोचना करते हुए इसे केंद्र सरकार की बौखलाहट का प्रतीक बताया। गहलोत ने कहा कि केंद्र सरकार ED के माध्‍यम से कांग्रेस को बदनाम करने का चाहे कितना भी प्रयास कर ले, लेकिन अंत में जीत सच्चाई की होगी। गहलोत ने मंगलवार को ट्वीट किया कि ईडी द्वारा हेराल्ड हाउस पर छापेमारी केंद्र सरकार की बौखलाहट का प्रतीक है। (कांग्रेस नेता) सोनिया गांधी एवं राहुल गांधी को पूछताछ के नाम पर प्रताड़ित करने के बाद ईडी अब स्वयं को शर्मिंदगी से बचाने के लिए इस तरह की कार्रवाई कर रही है।

 गहलोत ने लिखा कि इस पूरे मामले में धन का कोई लेन देन ही नहीं हुआ, तो धन शोधन कैसे हो सकता है। ED ने जुलाई, 2015 में इस मामले को बंद कर दिया था परन्तु केंद्र सरकार ने उस समय के जांच अधिकारी का तबादला कर नए अधिकारियों पर दबाव डाला और बदले की भावना के तहत कार्रवाई शुरू की। उन्‍होंने कहा कि ईडी के माध्यम से केंद्र सरकार कांग्रेस को बदनाम करने का चाहे कितना भी प्रयास कर ले, अंत में जीत सच्चाई की ही होगी।

उल्लेखनीय है कि निदेशालय ने धन शोधन मामले की जांच के तहत कांग्रेस के स्वामित्व वाले ‘नेशनल हेराल्ड' समाचार पत्र के मुख्यालय ‘हेराल्ड हाउस' सहित नयी दिल्ली में 12 स्थानों पर मंगलवार को छापे मारे।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News