हिरासत में लिए गए सुरजेवाला-गहलोत, थाने पहुंची प्रियंका गांधी- राहुल से ED की पूछताछ को लेकर कांग्रेस का भारी प्रदर्शन

punjabkesari.in Monday, Jun 13, 2022 - 04:59 PM (IST)

नेशनल डेस्क: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को प्रवर्तन निदेशालय (ED) के समक्ष पेशी के विरोध में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सोमवार को दिल्ली में जबर्दस्त प्रदर्शन किया जिसके कारण पार्टी के कई वरिष्ठ नेताओं और कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया गया। इस दौरान कांग्रेस पार्टी के प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला और राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत समेत कई बड़े नेताओं और कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया गया है।
 

अशोक गहलोत ने अपने फेसबुक पोस्ट पर लिखा है कि ईडी के दफ्तर जाते हुए दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किया है। मल्लिकार्जुन खड़गे, जयराम रमेश, मुकुल वासनिक, दिग्विजय सिंह, दीपेंद्र हुड्डा, पवन खेड़ा, पीएल पूनिया, गौरव गोगोई, मीनाक्षी नटराजन सहित कांग्रेस नेताओं को सेंट्रल दिल्ली से दूर बस में बैठाकर दिल्ली के एक दूसरे कोने में कहीं पुलिस स्टेशन में ले जाया जा रहा है. लेकिन हम में फिर भी उतना ही जोश और जज़्बा है। 
 

वहीं, कांग्रेस कार्यकर्ताओं के हिरासत की खबर के बाद प्रियंका गांधी खुद तुगलक रोड थाने पहुंचीं। बता दें कि आज सुबह करीब 11 बजे राहुल गांधी का काफिला ईडी कार्यालय पहुंचा। इस दौरान पार्टी के प्रस्तावित मार्च के मद्देनजर पुलिस ने कांग्रेस के कई कार्यकर्ताओं को हिरासत में ले लिया और पार्टी मुख्यालय के आसपास धारा 144 लगा दी गई थी। 
 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News