फिल्म ''लाल सिंह चड्ढा'' के बायकॉट पर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कसा आमिर खान पर तंज, ''ऐसा काम क्यो करते हैं कि माफी मांगनी पड़े''

punjabkesari.in Thursday, Aug 11, 2022 - 01:54 PM (IST)

नेशनल डेस्क:  फिल्म लाल सिंह चड्ढ़ा के रिलीज़ से पहले विवादों में आई फिल्म पर मचा बवाल खत्म होने का नाम नहीं ले रहा। एक ओर जहां फिल्म रिलीज हो गई वहीं दूसरी ओर इस पर बयानबाजी का सिलसिला अभी तक जारी है। बता दें कि हाल ही में  फिल्म के बायकॉट ट्रेंड होने के बाद आमिर खान ने सोशल मीडिया पर माफी मांगी थी जिस पर मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने तंज कसा है इससे पहले   दिग्विजय सिंह ने भी रिएक्शन दिया है।

 उन्होंने ट्वीट करके आमिर खान की फिल्म का समर्थन किया है. इसके साथ ही, दिग्विजय सिंह ने सोशल मीडिया पर चल रहे फिल्म के बायकॉट करने की मांग को लेकर भी सवाल खड़े किए हैं।
 

दिग्विजय ने ट्वीट कर कहा कि, “मेरा मानना है कि #BoycottLalSinghChadha ट्रेंड कर रहा है. क्यों? इसके पीछे कौन है? मोदी, शाह ट्रोल आर्मी के सिवा और कौन है!!  तो वहीं अब मध्य प्रदेश के गृहमंत्री  नरोत्तम मिश्रा ने कहा है कि, मेरा आमिर खान और उनके जैसे जो बाकी निर्माता निर्देशक हैं, उनसे यह निवेदन है कि माफी मांगने जैसी नौबत क्यों आती है। आप क्यों किसी एक धर्म विशेष को सॉफ्ट टारगेट मानकर इस तरह का फिल्मांकन करते हैं कि आपको माफी मांगनी पड़े।
 
बता दें कि आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर सोशल मीडिया पर फिल्म का बायकॉट हैशटैग ट्रैंड कर रहा है।  जिसके चलते आमिर खान ने कई बार लोगों से माफी भी मांगी और सभी से फिल्म देखने के लिए अनुरोध भी किया।  

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News