जब अचानक कोरोना का इलाज कर रही नर्स को आया PM का फोन, कहा  मोदी बोल रहा हूं...

punjabkesari.in Saturday, Mar 28, 2020 - 02:46 PM (IST)

मुंबई:  कोरोना वायरस का कहर दुनियाभर के देशों में देखने को मिल रहा है। भारत भी इस जानलेवा वायरस के संक्रमण की चपेट में है। पीएम नरेंद्र मोदी की ओर से कोरोना के बढ़ते संक्रमण को रोकने के लिए जरूरी कदम उठाए जा रहे हैं। इसके साथ ही आपने अक्सर देखा होगा कि मोदी हमेशा अच्छा काम करने वालों की हौसला अफजाई करते रहते हैं और उनकी तारीफ करने से नहीं चूकते। हाल ही में इसकी ताजा उदाहरण महाराष्ट्र में देखने को मिली जहां मोेदी ने सरकारी अस्पताल नायडू की वरिष्ठ नर्स को उनके निजी फोन पर कॉल कर उनकी जमकर तारीफ की। 

 

दरअसल कोविड-19 के उपचार में लगी नर्स छाया जगताप उस समय हैरान रह गई जब उन्हें पीएम मोदी का फोन आया। मोदी ने उनसे बात की और देश भर में उनके काम और अग्रिम पंक्ति पर काम करने वाली कई अन्य नर्सों की सराहना की, जो इतनी बहादुरी से अपने कर्तव्यों का निर्वहन कर रही हैं और अपनी देखरेख में इलाज करवा रहे मरीजों का मनोबल बढ़ा रही हैं। नर्स छाया नायडू अस्पताल में पिछले 20 सालों से नर्स का काम कर रही हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कोरोना वॉरियर्स का मनोबल और ऊंचा करने के लिए व्यक्तिगत रूप से फोन कर रहे हैं। देशभर के अस्पतालों के उन स्वास्थयकर्मियों को प्रधानमंत्री कार्यालय (PMO) से फोन जा रहा है। इसी क्रम में प्रधानमंत्री मोदी ने नायडू अस्पताल, पुणे की नर्स छाया को फोन कर किया था। 


भारत में संक्रमण के 873 मामले, अब तक 19 की मौत
भारत में अब तक कुल 873 लोगों के कोरोनावायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है, जिसमें से 775 व्यक्ति अभी भी कोविड-19 से ग्रस्त हैं। स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय ने शनिवार को इस बात की जानकारी दी।देश में कोरोनावायरस महामारी के चलते 19 लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि उपचार के बाद 78 व्यक्ति पूर्ण रूप से स्वस्थ हो गए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Anil dev

Recommended News

Related News