मंच से पीएम मोदी ने सुनाए ममता बनर्जी के सभी बयान, बोले- दीदी ने मेरी तुलना दुशासन से की

punjabkesari.in Saturday, Apr 17, 2021 - 03:23 PM (IST)

नेशनल डेस्क:  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर आरोप लगाते हुए कहा कि  दीदी को मां गंगा और श्री राम, इन दोनों नामों से ही घृणा है। दीदी गंगा के किनारे बसे भारतीयों को गाली देती हैं, उनकी आस्था, भाषा, पहनावे का अपमान करती हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दक्षिण दिनाजपुर ज़िले के गंगारामपुर में जनसभा को संबोधित कर रहे हैं। इस दौरान उन्होंने कहा कि दीदी की सरकार ने पश्चिम बंगाल के हर युवा बेटे-बेटी की अकांक्षाओं का दमन किया है। दीदी ने भाईपो की आकांक्षाओं  और करियर के लिए बंगाल के लाखों युवाओं को भविष्य दांव पर लगा दिया है।


दीदी ने मुझे श्रमिकों का हत्यारा बताया: पीएम मोदी
पीएम ने ममता पर हमला जारी रखते हुए कहा कि 19 मार्च को दीदी ने कहा कि वो मोदी का चेहरा नहीं देखना चाहती। फिर दीदी ने देश के प्रधानमंत्री की तुलना, लुटेरे, दंगाई, दुर्योधन, दुशासन से कर दी। 20 मार्च को दीदी ने मुझे श्रमिकों का हत्यारा बताया, दंगा करने वाला बताया। 25 मार्च को दीदी ने जो कहा, वो बताने से पहले बंगाल के संस्कारी लोगों से माफी मांगता हूं। दीदी ने जो गाली दी, मैं उसे मजबूरी में दोहरा रहा हूं। 25 मार्च को दीदी ने कहा- तुम साला खूनी का राजा, खूनी का जमींदार। तुमने सारे पैसे लूट लिए। 26 मार्च को दीदी बोलीं- देश में सिर्फ मोदी की दाढ़ी बढ़ती जा रही है। मोदी के दिमाग के साथ कुछ दिक्कत है, ऐसा लगता है मोदी का कोई स्क्रू ढीला है।


दीदी ने मुझे मंदबुद्धि भी बताया: पीएम मोदी
पीएम मोदी ने अपने संबोधन मे कहा कि 4 अप्रैल को दीदी इस बात पर भड़क गईं कि बंगाल में बीजेपी की सरकार बनेगी।  उन्होंने कहा कि क्या मैं भगवान हूं और सुपरह्यूमन हूं।12 अप्रैल को दीदी ने कहा- जहां मैं जाता हूं, वहां दंगे होने लगते हैं। 13 अप्रैल को दीदी ने फिर से मुझे सबसे बड़ा झूठा कहा, मंदबुद्धि कहा। ये लिस्ट बहुत लंबी है, मैंने कुछ ही गालियां आपके सामने प्रस्तुत की हैं। उन्होंने कहा कि  दीदी की गालियों से मुझे कोई दिक्कत नहीं है। दीदी, आप मुझे जितना कोसना है कोसिए, जितनी गाली देनी हो दीजिए लेकिन कम से कम बंगाल के कल्चर को तो मत भूलिए। देश की जनता, बंगाल की समृद्ध विरासत, यहां के लोगों की वाणी-वर्तन पर गर्व करती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News