सोनिया गांधी के सवालों पर नड्डा का जबाव-कोरोना स्थिति पर PM मोदी की नजर, राजनीति करना ठीक नहीं

punjabkesari.in Tuesday, May 11, 2021 - 12:07 PM (IST)

नेशनल डेस्क: भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने मंगलवार को कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि कोरोना वायरस की हर स्थिति पर शुरू से ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नजर बनाए हुए। नड्डा ने कहा कि पीएम मोदी देश के सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ संपर्क में है और वे कोरोना पर समीक्षा भी करते रहते हैं। भाजपा अध्यक्ष ने मोदी सरकार को लेकर सीडब्ल्यूसी की आलोचना के बाद सोनिया गांधी को जवाब देते हुए कहा कि इस संकट की घड़ी में कांग्रेस के व्यवहार से हैरान नहीं हूं लेकिन दु:ख जरूर हुआ।

PunjabKesari

नड्डा ने कहा कि भारत covid-19 से पूरे साहस के साथ लड़ रहा है, हम चाहते हैं कि कांग्रेस लोगों को गुमराह करना, दहशत पैदा करना बंद करे। नड्डा ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को 4 पेजों की चिट्ठी लिख कहा कि कांग्रेसी मुख्यमंत्रियों सहित पार्टी के अन्य नेताओं पर टीकों को लेकर असमंजस की स्थिति पैदा कर रहे हैं। नड्डा ने कहा कि यह स्थिति ऐसे समय में पैदा की गई जब देश संकट से जूझ रहा है और वह भी सदियों में एक बार आने वाली महामारी से।

PunjabKesari

भाजपा अध्यक्ष ने कांग्रेसी मुख्यमंत्रियों सहित पार्टी के अन्य नेताओं पर टीकों को लेकर असमंजस की स्थिति पैदा करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि यह स्थिति ऐसे समय में पैदा की गई जब देश संकट से जूझ रहा है और वह भी सदियों में एक बार आने वाली महामारी से। भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में विज्ञान में अटूट विश्वास, नवोन्मेष को समर्थन, सहकारी संघवाद के साथ वैश्विक महामारी से निपटा जा रहा है।

PunjabKesari

बता दें कि कांग्रेस की शीर्ष नीति निर्धारण इकाई कांग्रेस कार्य समिति (CWC) ने देश में कोरोना महामारी की गंभीर स्थिति पर चिंता प्रकट करते हुए सोमवार को कहा था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपनी ‘गलतियां' स्वीकार करना चाहिएं और इस महामारी से लड़ने के लिए पूरी तरह समर्पित होना चाहिए। CWC की डिजिटल बैठक में पारित प्रस्ताव में यह आरोप भी लगाया गया था कि केंद्र सरकार ने कोरोना महामारी के खिलाफ लड़ाई में अपनी जिम्मेदारियों से पल्ला झाड़ लिया तथा टीकाकरण एवं दूसरे कदमों का पूरा उत्तरदायित्व राज्यों पर छोड़ दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News

Related News