जेपी नड्डा ने कर्नाटक में कहा- चुनाव के लिए तैयार रहें BJP कार्यकर्ता, सरकार फिर बनानी है

punjabkesari.in Monday, Apr 18, 2022 - 12:45 AM (IST)

होसपेटः भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने रविवार को कर्नाटक में अगले वर्ष होने वाले विधानसभा चुनाव का बिगुल फूंकते हुए कहा कि हम अपने ‘मिशन रिपीट' को मजबूती से आगे बढ़ा रहे हैं। नड्डा ने कहा कि पार्टी कार्यकर्ताओं और नेताओं से जनता तक पहुंचने और राज्य के साथ ही केंद्र में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सरकार द्वारा किए गए अच्छे काम के बारे में जागरूकता पैदा करें। हम ‘पहले राष्ट्र, फिर पार्टी और आखिरी में स्वयं' के मंत्र के साथ आगे बढ़ रहे हैं। 

उन्होंने कहा कि हम सभी यह देखने के लिए अपने मिशन के प्रति समर्पित हैं कि भारत आगे बढ़े और हम यह देखने के लिए भी तैयार हैं कि पार्टी और मैं बदलाव का साधन बनूं। उन्होंने कहा कि पार्टी की दूरदर्शिता और मिशन शीशे की तरह साफ होना चाहिए। हम यहां कुर्सियों पर कब्जा करने के लिए नहीं हैं। हम यहां विधायक, सांसद या मंत्री बनने के लिए नहीं हैं बल्कि यह सुनिश्चित करने के लिए हैं कि समाज में बदलाव हो। 

उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा शुरू की गई विभिन्न योजनाओं का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा कि स्वच्छ भारत अभियान, उज्ज्वला योजना, ‘एक देश एक राशन कार्ड' और प्रधानमंत्री किसान बीमा योजना ने लोगों की जिंदगियों को बदला है। उन्होंने कहा कि पार्टी कार्यकर्ता राज्य में अगले चुनावों के लिए तैयार रहे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pardeep

Recommended News

Related News