किरदार को महसूस कर ने के लिए किसी भी हद तक चले जाते हैं एक्टर मोहित रैना

punjabkesari.in Thursday, Mar 19, 2020 - 12:03 PM (IST)

नई दिल्लीः  हाल के दिनों में अलग-अलग प्लेटफॉर्म्स पर कई ऐसे वेब सीरीज आए, जिसमें सबसे अग्रणी रहा MX प्लेयर। इसके सभी ओरिजनल सीरीज को लोगों ने बेहद पसंद किया।इस बार MX प्लेयर लेकर आया है आईपीएस अधिकारी नवनीत सेकेरा के जीवन से प्रेरित ओरिजनल वेब सीरीज 'भौकाल', जो हाल ही में लीडिंग एंटरटेनमेंट स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर लाइव हुआ है।

'MX प्लेयर के 'भौकालमें पहनी रियल लाइफ IPS ऑफिसर नवनीत  सेकेरा की बुलेटप्रूफ जैकेट।'

PunjabKesari

भौकाल, 2003 में मुज़फ़्फ़रनगर की पृष्ठभूमि से जुड़ा है, जिसे तब भारत की क्राइम कैपिटल के रूप में जाना जाता था। बहुमुखी प्रतिभा के धनी एक्टर मोहित रैना इस सीरीज में रियललाइफ हीरो नवनीत सेकेरा की भूमिका में हैं और दोनों के बीच गजब की समानता नजर आ रही है। एंग्री यंग मैन के रूप में मोहित रैना ने आईपीएस ऑफिसर के किरदार को जीवंत कर दिया और ये दिखा दिया है कि आखिर क्यों निर्माताओं ने इस रोल के लिए उन्हें चुना।

नवनीत सेकेरा के जोखिम भरे जीवन को रेखांकित करने के लिए एक्टर को काफी मेहनत करनी पड़ी। उन्होंने वर्दी पहनने, बोल-चाल के अंदाज के साथ-साथ बॉडी लैंग्वेज को भी कॉपी किया,  ताकि इस कैरेक्टर की प्रामाणिकता को बनाए रखा जा सके। हालांकि,  एक चीज मोहित ने कभी नहीं सोची और वोथीरियल लाइफ बुलेट प्रूफ जैकेट पहनने की। इस वेब सीरीज को फिल्माने  के दौरान मोहित को आईपीएस ऑफिसर नवनीत सेकेरा के रियल बुलेटप्रूफ जैकेट को पहनने का मौका मिला।


इस तरह का मौका मिलने की बात पर मोहित रैना ने कहा कि जब मैं इसका स्क्रिप्ट पढ़ रहा था,  तब मुझे अंदाजा हो गया था कि यह एक रोमांचक और एक्शन से भरपूरसीरीज होगी।नवनीत सर एक रियल लाइफ हीरो हैं और उनका जैकेट पहनना किसी सम्मान से कम नहीं है। यह पहली बार है जब मैं एक पुलिस अधिकारी की भूमिका निभा रहा हूं और इस जैकेट को पहनने से मुझे अपने कंधों पर जो जिम्मेदारी मिली, उसे महसूस किया। इस सीरीज को फिल्माने से कुछ हफ्ते पहले मैंने उनके बारे में जानना शुरू किया और धीरे-धीरे मैंने खुद को उद्देश्यपूर्ण,  शक्तिशाली और अजेय महसूस किया। इस सीरीज में कुल 10 एपिसोड हैं, जिसे जतिनवाग लेने डायरेक्ट किया है। वहीं, इस सीरीज में अभिमन्यु सिंह, सिद्धांत कपूर, बिदिता बाग, सनी हिंदुजा, रश्मि राजपूत, । प्रदीप नागर और गुलकी जोशी भी प्रमुख भूमिकाओं में दिखाई देंगे। इसके निर्माताओं में बावेजा मूवीज के हरमन बावेजा और विक्की बहरी शामिल हैं,  जबकि इसे आकाश मोहिमेन, जय बंसल और रोहित चौहान ने लिखा है। 

MX प्लेयर पर इस सीरीज को बिल्कुल मुफ्त देखें!


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Anil dev

Recommended News

Related News