क्या होता है जब अपना प्यार वापस पाने के लिए फ़्रेंडज़ोन युद्धभूमि बन जाता है? जानने के लिए देखें MX

punjabkesari.in Saturday, Apr 18, 2020 - 10:59 AM (IST)

नई दिल्लीः उनके ब्रेकअप के बाद कंधा देते-देते थक गये हैं? या यह सुनकर उब गये हैं कि तुम मेरे बेस्ट फ़्रेंड हो, तुम्हें नहीं बताया तो किसे बताऊंगी? वो भी तब जब आप ये सुनना चाहते हों कि वो भी आपको पसंद करती है। फ़्रेंडज़ोन होना बहुत बुराहोता है लेकिन हम सभी इससे दो-चार हुए हैं या ऐसे लोगों को जानते हैं जिनके साथ यह हुआ है, फिर चाहें वह स्कूल में हो, कॉलेज में हो या ऑफ़िस में। लेकिन तब क्या होता है जब आप इस फ़्रेंडज़ोन से उबकर बैटलज़ोन में आने की सोचते हैं और उसका दिल जीतना चाहते हैं?
 

इस अप्रैल अपने मानदंडों को तोड़ें और देखें डाइस क्रिएटर नेटवर्क की पेशकश MX Player की एक्सक्लूज़िव सिरीज़ गर्लफ़्रेंड चोर - कॉलेज के लड़के आकाश (मयूर मोरे) की आशिकी की हटके कहानी जिसे दोबारा फ्रेंडज़ोन किया गया है लेकिन अब वो सिरफिरा हो जाता है और अपने प्यार को पाने के लिए गर्लफ्रेंड चोर बन जाता है। यह सिरीज़ आकाश के जीवन पर आधारित है जो अपनी दोस्त नेहा (हिमानी शर्मा) का प्यार पाने के मिशन पर निकल पड़ता है; जिसे बेहद चार्मिंग विशाल (कुशाग्र दुआ) से कड़ी टक्कर मिलती है।


मिशन शुरू होता है जब आकाश के पिता (शिशिर शर्मा) उसे परेशान देखकर बात करते हैं और प्यार जीतने के टिप्स देते हैं। वे अपने प्लान में विशाल की दोस्त रितु (दीक्षा जुनेजा) को भी शामिल करते हैं जिसे विशाल ने फ्रेंडज़ोन कर दिया है। सभी मिलकर एक मज़ेदार लव स्क्वायर बनाते हैं। इस 5 एपिसोड वाली सिरीज़ में सोनाली सचदेव और आशीष विद्यार्थी भी अहम किरदार में हैं। 

यह सिरीज़ एक्सक्लूज़िवली लाइव है सिर्फ़ MX Player पर, सारे एपिसोड फ्री में देखें यहां -
https://bit.ly/GirlFriendChor_Ep1_YouTube


आप यहां ट्रेलर भी देख सकते हैं - https://bit.ly/GirlfriendChor_Trailer


अभी डाउनलोड करें ऐप! https://www.mxplayer.in/


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Anil dev

Recommended News

Related News