वाराणसी में मुस्लिम महिलाओं ने की भगवान राम की आरती, बोलीं-जल्द खत्म होगा कोरोना संकट

punjabkesari.in Thursday, Apr 02, 2020 - 11:03 PM (IST)

नेशनल डेस्कः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में रामनवमी के अवसर पर मुस्लिम महिलाओं ने उर्दू में रचित भगवान राम की आरती की। इस दौरान उन्होंने सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखते हुए लोगों को जागरुक किया। लमही के इंद्रेश नगर स्थित सुभाष भवन के सभागार में सामाजिक दूरी बनाते हुए चार मुस्लिम महिलाएं नेशनल सदर नाजनीन अंसारी की सदारत में भगवान श्रीराम की आरती करने के लिए खड़ी हुईं। किसी के हाथ में आरती की थाली थी, किसी ने लोहबान जलाया और किसी ने कर्पूर।

इस दौरान वातावरण को शुद्ध करने वाली सारी सामग्री जलाई गई। सभी ने मुंह पर मास्क लगाया और हाथों को अच्छी तरह धुलकर भगवान की आरती में भाग लेने वाली महिलाओं ने कोरोना से बचने के उपाय कर लोगों को जागरूक किया।

मुस्लिम महिलाओं ने उर्दू में लिखी श्रीराम आरती और श्रीराम प्रार्थना का गायन किया और संकट मोचक रामभक्त हनुमान चालीसा का पाठ कर इस भयानक संकट से मुक्त कराने के लिए प्रार्थना की। इस दौरान मुस्लिम महिला फाउंडेशन की नेशनल सदर नाजनीन अंसारी ने कहा कि तबलीगी जमात के कट्टरपंथी मौलानाओं ने पूरे देश को संकट में डालने का पाप किया है। इस पाप से भगवान राम ही मुक्ति दिला सकते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News