सुंदर नगरी में चाकू से गोदकर युवक की हत्‍या...दो गुट आमने-सामने, भारी पुलिस बल तैनात

punjabkesari.in Sunday, Oct 02, 2022 - 01:29 PM (IST)

नेशनल डेस्क: उत्तर-पूर्वी दिल्ली के सुंदर नगरी इलाके में एक युवक की बड़ी बेरहमी से हत्या कर दी गई। मामले की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। घायल लड़के को अस्पताल ले जाया गया लेकिन अस्पताल में उसे मृत घोषित कर दिया गया। मृतक की पहचान सुंदर नगरी निवासी मनीष के रूप में हुई। पुलिस ने भी मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। इस मामले में तीन आरोपियों आलम, बिलाल और फैजान को हिरासत में ले लिया है। ये सभी आरोपी सुंदर नगरी के रहने वाले हैं।

पुलिस ने कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी गई है मामले की आगे की जांच जारी है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि अभी तक जो बातें सामने आईं हैं, उनसे यह संकेत मिला है कि हत्या का मकसद था कि पुरानी रंजिश में वारदात को अंजाम दिया है। इस घटनाक्रम का एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसमें तीन लड़के मनीष से बातचीत करते नजर आ रहे हैं। अचानक ही तीनों लड़के मनीष पर हमला बोल देते हैं। तीनों लड़कों ने मनीष को ताबड़तोड़ चाकू मारने के बाद वहां से फरार हो जाते हैं। 

उत्तर पूर्वी दिल्ली के सुंदर नगरी इलाके में कल रात हुई मनीष नामक युवक की हत्या के इलाके में तनाव का माहौल बन गया है। कुछ लोगों ने वारदात को सांप्रदायिक रंग देने का भी प्रयास किया गया। एक समुदाय के लोगों ने नंद नगरी मुख्य सड़क पर आकर नारेबाजी शुरू कर दी। दूसरे समुदाय के लोग भी पहुंच गए। हालात देखते हुए तुरंत पुलिस बल मौके पर भेजा गया। पुलिस ने स्थानीय लोगों को तीन लड़कों के पकड़े जाने की जानकारी देने के बाद लोगों का गुस्सा शांत हुआ। 



 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Related News

Recommended News