मुंडका अग्निकांडः पुलिस ने हादसे में 12 घायलों की लिस्ट जारी की

punjabkesari.in Saturday, May 14, 2022 - 06:38 AM (IST)

नई दिल्लीः पश्चिमी दिल्ली के मुंडका मेट्रो के पिलर नंबर 545 के पास स्थित इमारत में शुक्रवार को भीषण आग लगने से कम से कम 27 लोगों की मौत हो गई है। हालांकि, मृतकों की संख्या बढ़ने की आशंका अभी भी जताई जा रही है। अग्निशमन विभाग के अधिकारियों ने कहा कि उन्होंने 27 शव बरामद किए हैं। वहीं पुलिस ने हादसे में 12 घायलों की लिस्ट जारी की है। इसके अलावा डीएम ऑफिस ने हेल्पलाइन नंबर 011-25195529, 011-25100093 जारी किए हैं।
PunjabKesari
मिली जानकारी के मुताबिक, 12 से अधिक लोग आग में झुलस गए हैं और उनका इलाज संजय गांधी अस्पताल में चल रहा है। दिल्ली अग्निशमन विभाग के मुताबिक, उन्हें शाम के करीब 4:40 बजे आग लगने की घटना की सूचना मिली। आग पर काबू पाने के लिए दमकल की 30 गाड़यिां मौके पर पहुंची और इसके साथ ही पीड़ितों को तत्काल चिकित्सा सहायता प्रदान करने के लिए एम्बुलेंस की सुविधा भी मौके पर उपलब्ध कराई गई। फायर ब्रिगेड की मदद के लिए एनडीआरएफ (राष्ट्रीय आपदा अनुक्रिया बल) की टीम भी मौके पर तैनात थी। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि यह एक चार मंजिला इमारत है। आग इमारत की पहली मंजिल में लगी, जहां एक सीसीटीवी कैमरे और राउटर निर्माण कंपनी का कार्यालय है। 

इमारत में स्थित एक गोदाम में परफ्यूम और देसी घी होने की वजह से आग ने तेजी से पूरे गोदाम को अपनी चपेट में ले लिया। उन्होंने कहा, हादसे के वक्त इमारत में करीब 200 लोग थे जिसमें एक कमरे में 50-60 लोगों की मीटिंग भी हो रही थी तभी आग में इन्हें अपनी चपेट में ले लिया। खिड़कियों के शीशे को तोड़कर लोगों को बाहर निकालने का काम किया गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pardeep

Recommended News

Related News