मुंबई बारिश के बीच पानी में 5 घंटे खड़ी रही महिला, ताकि न हो कोई दुर्घटना, वीडियो हुआ वायरल

punjabkesari.in Saturday, Aug 08, 2020 - 12:44 PM (IST)

नेशनल डेस्कः मुंबई में लगातार भारी बारिश के साथ ही तेज आंधी से जीवन बुरी तरह प्रभावित हुआ है। कई जगहों पर जलजमाव के कारण ट्रैफिक जाम है। दक्षिण मुंबई में भी कई जगहों पर जलभराव हो गया है। मुंबई, ठाणे और पालघर में रेड अलर्ट जारी किया गया है। वहीं इसी बीच एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें मूसलाधार बारिश के बीच एक महिला मैनहोल को खोलकर पांच घंटे तक बारिश में खड़ी रही ताकि सारा बना निकल जाए। 


 महिला  लगातार आस पास से गुजरती गाड़ियों और बाइक चालकों को मैनहोल से दूर रखने के लिए हाथों से इशारा करती हैं। सड़क पानी से भरी है। ऐसे में महिला सोचा होगा कि मैनहोल को खोल दे और सड़क पर भरा पानी निकल जाए। हालांकि, वो 5 घंटो तक मैनहोल के पास ही खड़ी रहीं ताकि कोई दुर्घटना ना हो जाए।" वीडियो वायरल होने के बाद हर कोई महिला की तारीफ कर रहा है। 
 

PunjabKesari

आपको बतां दे कि दक्षिण मुंबई के गिरगांव चौपाटी की बाहरी सड़क पर भारी जलभराव हो गया। स्थानीय निवासियों के मुताबिक, उन्होंने पहली बार चौपाटी के बाहर सड़क पर, मरीन ड्राइव और अन्य इलाकों में इतना पानी भरा हुआ देखा है। वहीं कहीं सड़कें दरिया बन गई तो कहीं गाड़ियों पर पेड़ गिर गए। कहीं लोग बारिश की वजह से फंस गए उन्हें रेस्क्यू किया गया।

PunjabKesari

 

PM मोदी ने की उद्धव ठाकरे से बात
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से बात की और मुंबई और आसपास के इलाकों में भारी बारिश के चलते उत्पन्न स्थिति पर चर्चा की और उन्हें हरसंभव मदद का आश्वासन दिया। प्रधानमंत्री कार्यालय ने एक ट्वीट में कहा, ‘‘प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से मुंबई और आसपास के इलाकों में भारी बारिश के चलते उत्पन्न स्थिति पर बात की।'' इसके मुताबिक प्रधानमंत्री ने मुख्यमंत्री को हरसंभव मदद का आश्वासन दिया।

PunjabKesari

वहीं, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री कार्यालय ने बुधवार देर रात कहा कि ठाकरे ने भारी बारिश के समय में नागरिकों की सुरक्षा के लिए उठाए जा रहे कदमों के बारे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अवगत कराया। मुख्यमंत्री कार्यालय ने ट्वीट किया कि ठाकरे ने सहायता की पेशकश के लिए प्रधानमंत्री को धन्यवाद दिया। साथ ही ठाकरे ने राम मंदिर शिलान्यास के लिए भी मोदी को बधाई दी।

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Anil dev

Recommended News

Related News