लिव इन पार्टनर के टुकड़े कर कुकर में उबालने वाले आरोपी का बड़ा खुलासा:  मैनें मर्डर नहीं ब्लकि उसने सुसाइड किया...

punjabkesari.in Thursday, Jun 08, 2023 - 02:19 PM (IST)

मुंबई: मुंबई में हुए सनसनीखेज लिव इन पार्टनर हत्या मामलें ने जहां पूरे देश को हिला दिया है वहीं इस मामले में आरोपी मनोज सिन्हा ने पूछताछ के दौरान एक बड़ा खुलासा किया जिसके बाद पुलिस हर एंगल से जांच कर रही है। 

दरअसल मुंबई के मीरा रोड हत्याकांड मामले में आरोपी मनोज सिन्हा ने ने अपनी लिवइन पार्टनर सरस्वती वैद्य की हत्या से इनकार किया। उसका कहना है कि उसने सरस्वती की हत्या नहीं की, बल्कि उसने खुद 3-4 दिन पहले जहर खाकर आत्महत्या की थी. पुलिस ने इसका कारण पूछा तो मनोज ने बताया कि उसे सरस्वती के चरित्र पर शक था और इसी बात पर दोनों के बीच झगड़ा होता रहता था। घटना वाले दिन भी दोनों के बीच इस बीत को लेकर झगड़ा हुआ था जिसके बाद घर आकर सरस्वती ने जहर पीकर आत्महत्या कर ली। 

शव के टुकड़ों के बारे में आरोपी मनोज ने बताया कि सरस्वती के इस तरह आत्महत्या करने से वो बहुत डर गया था और उसे लगा कि उसे ही सरस्वती की आत्महत्या का जिम्मेदार ठहराया जाएगा जिस चलते उसने शव को ठिकाने लगाने के लिए   पेड़ काटने वाले कटर से उसके शव के छोटे-छोटे टुकड़े किए. फिर उन टुकड़ों को कूकर में उबालकर उन्हें भूना और फिर सोसायटी के पिछले नाले में फेंक दिया था। हालांकि  पुलिस को छानबीन के दौरान फ्लैट से शव के 12-13 टुकड़े मिले थे। जिसकी पुलिस गंभीरता से  जांच कर रही है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News