महल जैसे घर में रहने वाले आर्यन खान को आर्थर रोड जेल के कॉमन सेल में किया शिफ्ट, जानिए वजह

10/14/2021 1:43:12 PM

मुंबई: क्रूज ड्रग्स मामले में 3 अक्टूबर को NCB द्वारा गिरफ्तार किए गए बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान और पांच अन्य आरोपियों को आर्थर रोड जेल के कॉमन सेल में भेज दिया गया है। 

आर्थर रोड जेल के अधीक्षक ने बताया कि उनकी कोविड रिपोर्ट नकारात्मक आने के बाद उन्हें मुंबई के आर्थर रोड जेल के कॉमन सेल में शिफ्ट कर दिया गया है। उन्होंने कहा कि उन्हें पहले यहां आर्थर रोड जेल के संगरोध बैरक में रखा गया था। दरअसल, आर्यन का क्वारैंटाइन पीरियड खत्म हो जाने के बाद उन्हें नॉर्मल वार्ड में भेज दिया है। बता दें कि उस वार्ड में एक साथ 500 लोगों के रहने का इंतजाम है।
 

गौरतलब है कि विशेष नारकोटिक्स ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक पदार्थ ( एनडीपीएस) कोर्ट इस मामले में आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा को जमानत देने की याचिका पर सुनवाई कर रही है।
 

इससे पहले बुधवार को मुंबई कोर्ट ने आर्यन खान और अन्य की जमानत अर्जी पर सुनवाई आज के लिए स्थगित कर दी थी। वहीं, एनसीबी ने विशेष अदालत में दाखिल अपने जवाब में कहा कि जांच में आर्यन खान की प्रतिबंधित सामग्री की खरीद और वितरण के अवैध भूमिका का खुलासा हुआ है।
 

आर्यन खान अरबाज मर्चेंट से ड्रग्स खरीदता था
एजेंसी ने बताया कि आर्यन खान अरबाज मर्चेंट से ड्रग्स की खरीद करता था, जिसके पास छापे के दौरान छह ग्राम चरस पाया गया था। 2 अक्टूबर को मुंबई तट पर कॉर्डेलिया क्रूज जहाज पर एक पार्टी में छापेमारी के बाद ड्रग्स की जब्ती से संबंधित मामले में अब तक दो नाइजीरियाई नागरिकों सहित कुल 20 लोगों को गिरफ्तार किया गया है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News