आर्यन खान संग सेल्फी लेकर वायरल हुए एनसीबी गवाह किरण गोसावी ने कहा- लखनऊ में करुंगा समर्पण

punjabkesari.in Tuesday, Oct 26, 2021 - 10:29 AM (IST)

मुंबई- मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज शिप पर ड्रग्स मिलने के मामले में फरार चल रहे एनसीबी के ‘स्वतंत्र गवाह’ किरण गोसावी को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल, किरण गोसावी ने अपने सहयोगी और एक अन्य गवाह प्रभाकर सैल के रंगदारी संबंधी आरोपों को सोमवार को खारिज करते हुए कहा कि वह जल्द ही लखनऊ पुलिस के समक्ष आत्मसमर्पण करेंगे।
 

बता दें कि प्रभाकर सैल ने रविवार को एक हलफनामे में दावा किया था कि एनसीबी के एक अधिकारी और मामले से जुड़े कुछ अन्य लोगों ने इस मामले में गिरफ्तार सुपरस्टार शाहरूख खान के बेटे आर्यन खान को छोड़ने के एवज में 25 करोड़ रुपए मांगे थे।
 

सैल ने अपनी जान का खतरा होने का दावा किया था, जिसके बाद महाराष्ट्र सरकार ने उन्हें पुलिस सुरक्षा मुहैया कराई है। सैल ने बताया कि वह गोसावी का अंगरक्षक हुआ करता था।
 

बता दें कि किरण गोसावी की आर्यन खान के साथ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। उन्होंने समाचार चैनलों से कहा कि वह जल्दी ही लखनऊ में पुलिस के समक्ष आत्मसमर्पण करेंगे।
 

यह पूछने पर कि ड्रग्स जुड़े जिस मामले में वह गवाह है, वह मुंबई में दर्ज है और पुणे में दर्ज एक मामले में वह धोखाधड़ी के आरोपी हैं, ऐसे में वह लखनऊ में आत्मसमर्पण क्यों करेंगे, गोसावी ने चैनलों से बताया कि देश की आर्थिक राजधानी में उन्हें ‘‘खतरा’’ महसूस हो रहा है और उन्हें महाराष्ट्र पुलिस पर भरोसा नहीं है।
 

गौरतलब है कि क्रूज पोत पर छापे के दौरान गोसावी भी वहां मौजूद थे और आर्यन खान को जब एनसीबी के कार्यालय ले जाया गया तब भी वह वहां मौजूद थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News