क्रूज ड्रग्स मामलाः  आर्यन खान की  जमानत याचिका पर शुरू हुई सुनवाई

punjabkesari.in Tuesday, Oct 12, 2021 - 10:06 AM (IST)

मुंबईः मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज शिप में चल रही ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किए गए  शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की जमानत याचिका पर आज सेशन कोर्ट में सुनवाई चल रही है। रिपोर्ट के मुताबिक मामले में थोड़ी देर में फैसला आ सकता है। क्रूज ड्रग्स पार्टी से गिरफ्तार किए गए आर्यन फिलहाल 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में हैं जिन्हें आर्थर रोड जेल में रखा गया है। 


जब आर्यन के पास से ड्रग्स बरामद ही नहीं हुआ तो जेल में क्यों बंद किया
इससे पहले आर्यन के वकील ने कोर्ट में अपनी दलील में कहा है कि जब आर्यन के पास से ड्रग्स बरामद ही नहीं हुआ तो उन्हें जेल में रखने की क्या जरुरत है। उन्हें जमानत दे देनी चाहिए।


गौरतलब है कि 8 अक्टूबर को मुंबई की निचली अदालत ने आर्यन खान और उनके दोस्त अरबाज मर्चेंट मुनमुन धमेचा की जमानत याचिका खारिज कर दी थी। पिछली सुनवाई पर एनसीबी ने कहा था कि जिस कोर्ट में जमानत पर सुनवाई हो रही है उसे जमानत देने का अधिकार नहीं है। ऐसे में सेशन कोर्ट में मामले की सुनवाई की जानी चाहिए।


एनसीबी ने ही उसके जूते में ड्रग्स प्लांट किया था
वहीं अरबाज मर्चेंट ने कोर्ट में कहा था कि उसके पास से भी ड्रग्स नहीं मिला था बल्कि एनसीबी ने ही उसके जूते में ड्रग्स प्लांट किया था। मर्चेंट ने कहा था कि सीसीटीवी मंगा कर देखा जाना चाहिए। मालूम हो कि एनसीबी ने 2 अक्टूबर कोआर्यन सहित 8 अन्य लोगों को मुंबई के एक क्रूज शिप से पकड़ा था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News