क्रूज़ ड्रग्स पार्टी मामला: NCB ने एक और मादक तस्कर को किया गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, Oct 06, 2021 - 02:12 PM (IST)

मुंबई-   मुंबई के तट से एक क्रूज़ जहाज  से प्रतिबंधित मादक पदार्थ जब्त किए जाने के मामले में नारकोटिक्स नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) ने एक और तस्कर को गिरफ्तार किया है। इस बात की जानकारी एनसीबी के एक अधिकारी ने बुधवार को दी।
 

अधिकारी ने बताया कि एनसीबी की मुंबई इकाई ने मंगलवार रात उपनगर पवई से मादक तस्कर को गिरफ्तार किया। क्रूज़ पोत से गिरफ्तार किए गए लोगों से पूछताछ के बाद उसका नाम सामने आया था।
 

एनसीबी इस मामले में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान और दिल्ली की एक इवेंट मैनेजमेंट कम्पनी के आयोजकों सहित अभी तक कुल 17 लोगों को गिरफ्तार किया है। बता दें कि आर्यन खान के अलावा, अरबाज मर्चेंट, मुनमुन धमेचा, नुपुर सतीजा, इश्मीत चड्ढा, मोहक जायसवाल, गोमित चोपड़ा, विक्रांत छोकर को गिरफ्तार किया गया है।
 

वहीं एनसीबी ने सोमवार और मंगलवार को ‘इवेंट मैनेजमेंट कम्पनी’ के जिन चार आयोजकों को गिरफ्तार किया, उनकी पहचान गोपाल जी आनंद, समीर सहगल, मानव सिंघल और भास्कर अरोड़ा के तौर पर हुई है। एजेंसी ने पहले कहा था कि उसने श्रेयस नायर, मनीष राजगरिया और एविन साहू को भी गिरफ्तार किया है।
 

गौरतलब है कि खुफिया जानकारी के आधार पर एनसीबी की एक टीम ने अपने क्षेत्रीय निदेशक समीर वानखेड़े के नेतृत्व में शनिवार की शाम को गोवा जाने वाले ‘कॉर्डेलिया क्रूज़’ पोत पर छापा मारा था और कुछ यात्रियों के पास से ड्रग्स बरामद किए थे। छापेमारी में 13 ग्राम कोकीन, पांच ग्राम एमडी (मेफोड्रोन), 21 ग्राम चरस और एक्स्टेसी की 22 गोलियां एवं 1.33 लाख रुपये नकद जब्त किए गए थे।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News