मुफ्ती और अब्दुल्ला परिवारों ने निजी कंपनियों की तरह काम किया : भाजपा

2020-11-25T13:41:44.507


कठुआ: भाजपा ने आरोप लगाया कि मुफ्ती और अब्दुल्ला परिवार ने अपनी संपत्ति बनाने के लिए निजी कंपनियों की तरह काम किया और जम्मू कश्मीर के लोगों को विकास के लाभों से वंचित रखा। कठुआ में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव तरूण चुग ने नेशनल कॉफ्रेंस, पीडीपी और कांग्रेस पर प्रहार करते हुए कहा कि उन्होंने जम्मू-कश्मीर को पांच दशक से ज्यादा समय तक बंधक बना कर रखा और दावा किया कि रौशनी घोटाला समस्या का एक छोटा सा हिस्सा है।

 

उन्होंने आरोप लगाया, " दो निजी कंपनियों, अब्दुल्ला एंड सन्स और मुफ्ती एंड सन्स ने जम्मू कश्मीर में प्रशासनिक और आर्थिक तौर पर स्थिति को बदतर किया ।" चुग ने आरोप लगाया कि "दोनों परिवारों" ने साजिश रचकर अनुच्छेद 370 के बहाने से महिलाओं को उनके अधिकारों से वंचित किया। कथित रौशनी घोटाले का हवाला देते हुए महासचिव ने कहा कि सरकार ने हाल में 25,000 करोड़ रुपये के घोटाले का पर्दाफाश किया जो समस्या का छोटा सा हिस्सा है। 

 

जिला विकास परिषद के चुनाव में भाजपा प्रत्याशी सुष्मा देवी के लिए आयोजित एक जनसभा में चुग ने आरोप लगाया, " पिछले 50 साल में अब्दुल्ला-मुफ्ती परिवारों ने अपनी संपत्ति बनाने के लिए ऐसे सैकड़ों घोटाले किए हैं।" भाजपा नेता ने कांग्रेस से गुपकर गठबंधन को समर्थन देने पर सफाई मांगी और आरोप लगाया कि पार्टी लोकतंत्र विरोधी और राष्ट्र-विरोधी कामों में शामिल है।

चुग ने आरोप लगाया कि कांग्रेस क्षेत्र में छुपकर चीन की योजनाओं का समर्थन कर रही है और राष्ट्र विरोधी ताकतों के साथ काम कर रही है।


Monika Jamwal

Recommended News