राजू श्रीवास्तव की बॉडी में मूवमेंट लगातार बढ़ी....मैनेजर नयन सोनी ने दिया हेल्थ अपडेट

punjabkesari.in Wednesday, Aug 17, 2022 - 11:39 AM (IST)

नेशनल डेस्क: देश के मशहूर कॉमेडियन और अभिनेता राजू श्रीवास्तव की हालत में मामूली सुधार हुआ है और वह अब भी आईसीयू में जीवन रक्षक प्रणाली पर हैं। उनके व्यवसाय प्रबंधक ने मंगलवार को यह जानकारी दी। वहीं इस बीच काॅमेडियन राजू के मैनेजर नयन सोनी ने बताया कि वह उनकी स्वास्थ्य की स्थिति में सुधार हो रहा है और बॉडी में मूवमेंट भी लगातार बढ़ रहा है, लेकिन होश में आने में अभी भी लगभग एक सप्ताह का समय लग सकता है।

बता दें कि श्रीवास्तव (58) को 10 अगस्त को दिल का दौरा पड़ा था, जिसके बाद उन्हें यहां अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान में भर्ती किया गया और उसी दिन उनकी एंजियोप्लास्टी हुई थी।

उनके प्रबंधक नयन सोनी ने कहा कि राजू की हालत में धीरे-धीरे सुधार हो रहा है। उन पर उपचार का असर हो रहा है। उनकी हालत में सुधार हो रहा है और अब वह अपने शरीर के कुछ हिस्से थोड़ा हिला सकते हैं। सोनी ने कहा कि वह आईसीयू में वेंटिलेटर पर रहेंगे। डॉक्टरों ने बताया है कि उन्हें होश में आने में लगभग एक सप्ताह का समय लगेगा। 

वहीं इससे पहले  राजू श्रीवास्तव  के करीबी दोस्त और एक्टर शेखर सुमन ने ट्वीट कर बताया है कि कॉमेडियन की हालत स्थिर है।  शेखर सुमन ने अपने ट्वीटर पर कॉमेडियन की हेल्थ अपडेट को लेकर लिखा- ‘अच्छी खबर , राजू ने अपनी उंगलियां और कंधे मूव किए हैं. डॉक्टर्स के मुताबिक ये एक अच्छा संकेत है. आपकी दुआ काम कर रही है…दुआ करते रहिए.’
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News