जम्मू में प्रदर्शन के दौरान हिरासत में लिए गए 50 से ज्यादा बेरोजगार युवक , शहर में 2 घंटे तक लगा भीषण जाम

punjabkesari.in Tuesday, Feb 08, 2022 - 05:08 PM (IST)

नेशनल डेस्क: जम्मू-कश्मीर पुलिस बॉर्डर बटालियन में भर्ती के लिए 2019 में जारी विज्ञापन पर तत्काल लिखित परीक्षा कराने की मांग को लेकर शहर के बीचोंबीच तवी पुल पर प्रदर्शन कर रहे 50 से ज्यादा बेरोजगार युवाओं को मंगलवार को हिरासत में लिया गया। अधिकारियों ने बताया कि प्रदर्शनकारी इन पदों के लिए पुलिस भर्ती बोर्ड द्वारा फिर से विज्ञापन जारी किए जाने को लेकर भी नाराज थे और उसे वापस लेने की मांग कर रहे थे।

 

अधिकारियों ने बताया कि पुलिस बॉर्डर बटालियन में भर्ती की इच्छुक महिलाओं सहित सैकड़ों की संख्या में अभ्यर्थी डोगरा चौंक पर एकत्र हुए और बाद में जम्मू एयरपोर्ट जाने वाले तवी पुल को करीब दो घंटे तक जाम रखा। इससे शहर में भीषण जाम लग गया। उन्होंने बताया कि पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और हल्का बल प्रयोग करने के बाद 50 से ज्यादा प्रदर्शनकारियों को हिरासत में लिया।

 

इससे पहले बॉर्डर बटालियन में भर्ती के इच्छुक अभ्यर्थियों ने 27 जनवरी को जम्मू के संभागीय आयुक्त राघव लंगर को ज्ञापन सौंपा और उन्हें बताया कि 2019 में जम्मू-कश्मीर पुलिस भर्ती बोर्ड द्वारा जारी विज्ञापन के तहत उन्होंने हेड कांस्टेबल के पद के लिए आवेदन किया है और शारीरिक तथा मेडिकल जांच पास की है। उन्होंने बॉर्डर बटालियन द्वारा हेड कांस्टेबल पद पर भर्ती के लिए फिर से विज्ञापन जारी किए जाने पर चिंता जतायी और उसे वापस लेने की मांग की। उन्होंने 2019 की विज्ञापन अधिसूचना के तहत पास करने वाले अभ्यर्थियों की लिखित परीक्षा लेने की भी मांग की।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News

Related News