भारत की 50% से ज्यादा आबादी फुली वैक्सीनेटिड, PM मोदी बोले- इस रफ्तार को यूं ही बनाए रखें

punjabkesari.in Monday, Dec 06, 2021 - 12:22 PM (IST)

नेशनल डेस्क: देश में 50 प्रतिशत से अधिक पात्र वयस्क आबादी (adult population) को फुली वैक्सीनेट किए जाने को कोरोना के खिलाफ लड़ाई में एक महत्वपूर्ण पड़ाव करार देते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को कहा कि इस गति को बनाए रखना अहम है और साथ ही बचाव के सभी उपायों का पालन करते रहना भी जरूरी है। केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मांडविया ने रविवार को बताया था कि देश में 50 प्रतिशत से अधिक पात्र वयस्क आबादी का पूर्ण टीकाकरण हो चुका है।

PunjabKesari

मोदी ने मांडिवया के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा कि भारत के टीकाकरण अभियान (vaccination campaign) ने एक और अहम पड़ाव पार किया है। covid-19 के खिलाफ लड़ाई को मजबूत करने के लिए इस गति को बरकरार रखना महत्वपूर्ण है। प्रधानमंत्री ने कहा कि covid-19 संबंधी सभी दिशा-निर्देशों का पालन करें और सामाजिक दूरी बनाए रखें।

PunjabKesari

मांडविया ने रविवार को ट्वीट किया था कि बधाई हो भारत। यह बेहद गर्व का क्षण है, क्योंकि 50 प्रतिशत से अधिक पात्र आबादी का फुली वैक्सीनेटिड हो गया है। हम साथ मिलकर covid-19 से निपटेंगे। बता दें कि covid-19 रोधी देशव्यापी टीकाकरण अभियान की शुरुआत इस साल 16 जनवरी से की गई थी।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News

Related News