मानसून की पहली बारिश ने खोली सीवरेज की पोल, जम्मू पठानकोट राजमार्ग से लेकर शहरी मार्गों तक जलभराव

punjabkesari.in Friday, Jul 01, 2022 - 04:06 PM (IST)

कठुआ  : मानसून की पहली बारिश ने प्रशासन के सीवरेज संबंधी दावों की पोल खोल दी। जम्मू पठानकोट राजमार्ग से लेकर शहरी मार्गों पर कई स्थानों पर जलभराव हुआ। हाइवे पर हटली मोड़ के समीप ही बारिश के चलते अकसर होने वाले जलभराव के कारण वहां से आवाजाही करने वालों को परेशानियों से दो चार होना पड़ा। यही नहीं दुपहिये वाहन चालक हाइवे पर जलभराव के कारण हादसों का शिकार भी हुए। वहीं, शहर के कालेज मार्ग पर डी.सी. आफिस के समीप, स्टेडियम मार्ग, वी.आई.पी. कालोनी में कई स्थानों पर जलभराव रहा जिससे आवाजाही करने में मुुश्किलों का सामना लोगो को करना पड़ा।

 

स्थानीय निवासी सुरेंद्र कुमार,ख् देव राज आदि ने बताया कि स्टेडियम मार्ग पर भी जलभराव हुआ है। जिससे आवाजाही करने में मुश्किल हुई है। उन्होंने कहा कि गलियों में भी जलभराव रहा। उन्होंने कहा कि नगर परिषद सीवरेज के दावे करती है लेकिन नालों  की सफाई कई स्थानों पर नहीं है जिसके चलते पानी नालों में कम सडक़ों, गलियों में ज्यादा बहता है।

 

उन्होंने कहा कि प्रशासन और नगर परिषद को बरसात से पूर्व व्यवस्थाओं को देखना चाहिए। उन्होंने कहा कि कई बार तो पानी लोगों के घरों के भीतर तक चला जाता है जिससे काफी नुकसान भी होता है। उन्होंने प्रशासन को इस दिशा में कदम उठाने की अपील की है। वहीं, बारिश से गर्मी से भी लोगों को राहत मिली है।  
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Monika Jamwal

Related News

Recommended News