दिल्ली मेट्रो की बंदर ने की सवारी, कभी की कलाबाजी तो कभी लिए नजारे- VIDEO देख लोटपोट हुए लोग

punjabkesari.in Sunday, Jun 20, 2021 - 07:39 PM (IST)

नेशनल डेस्क: शनिवार को दिल्ली मेट्रो में एक शानदार नजारा देखने को मिला। 'दिल्ली मेट्रो' यूं तो रोजान लोग ही सफर करते हैं, लेकिन दिल्ली मेट्रो के आनंद विहार-द्वारका रूट पर एक बंदर के घुसने और सीट पर आराम से बैठकर सफर करने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। मेट्रो कोच में घुसा यह बंदर न केवल ट्रेन के शानदार का सफर का मजा ले रहा है, बल्कि बीच-बीच में गुलाटी भी मारता नजर आ रहा है। 


बता दें कि, घटना शनिवार शाम हुई जब बंदर ब्लू लाइन मेट्रो की एक ट्रेन के डिब्बे में घुसकर इधर-उधर घूमने लगा, जिसे देखकर यात्री चौंक गए। शनिवार को यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिसमें बंदर हैंडरेल बार पकड़कर लटकता दिख रहा है।


यात्रियों ने लिए खूब मजे
इंटरनेट मीडिया पर वायरल वीडियो में बंदर पहले कोच के अंदर पाइप के सहारे उपर चढ़ता है। इसके बाद फिर ऊपर लगी हैंडल को पकड़कर फिर नीचे आता है। इतना ही नहीं, यह बंदर कोच के बीच घूमने के बाद एक यात्री के बगल में खाली सीट पर आकर बैठ जाता है। 

डीएमआरसी के एक वरिष्ठ अधिकारी ने रविवार को कहा, 'कल ब्लू लाइन पर यमुना बैंक से आई पी स्टेशन की ओर जारी रही ट्रेन में शाम करीब 4 बजकर 45 मिनट पर बंदर को देखा गया। वह इधर-उधर घूमता रहा, जिसके बाद यात्रियों ने डीएमआरसी के अधिकारियों को इसकी जानकारी दी। किसी को कोई नुकसान नहीं हुआ है और उसके बाद बंदर मेट्रो परिसर में दिखाई नहीं दिया।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Recommended News

Related News