200 करोड़ मनी लॉन्ड्रिंग मामला: सुकेश चंद्रशेखर ने कबूला जैकलीन फर्नांडिस संग अपना रिश्ता, कहा- मैं ठग नहीं हूं

punjabkesari.in Saturday, Jan 01, 2022 - 01:24 PM (IST)

नई दिल्ली:  200 करोड़ रुपए के कथित मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जेल में बंद शातिर ठग सुकेश चंद्रशेखर ने प्रवर्तन निदेशालय (ED) द्वारा की पुछताछ में कई अहम खुलासे किए। बता दें कि ठग सुकेश चंद्रशेखर से पूछताछ के दौरान जैकलीन फर्नांडीज का नाम सामने आने के बाद से वह सुर्खियों में हैं, जांच में पता चला है कि सुकेश ने कथित तौर पर जैकलीन को कई महंगे तोहफे भी दिए थे जिन्हें जांच एजेंसी ने जब्त कर लिया है।
 

 अब सुकेश के वकील अनंत मलिक ने बयान जारी कर  कहा है कि यह कहना गलत है कि आरोपी ‘धोखेबाज’ या ‘ठग’ है क्योंकि उसे अभी तक दोषी नहीं ठहराया गया है। बयान में उन्होंने यह भी दावा किया कि वह और फर्नांडीज एक ‘रिश्ते’ में थे और उनके व्यक्तिगत संबंधों का आपराधिक मामले से कोई लेना-देना नहीं है।
 

इससे पहले जैकलीन ने एलओसी को रद्द करने का अनुरोध किया था ताकि वह विदेश यात्रा कर सकें, हालांकि ईडी द्वारा याचिका खारिज किए जाने के बाद फर्नांडीज देश नहीं छोड़ सकती। बता दें कि  5 दिसंबर को प्रवर्तन निदेशालय ने फर्नांडीज के खिलाफ LOC जारी किया था। लुक आउट नोटिस के कारण इमिग्रेशन अधिकारियों ने अभिनेत्री को मुंबई हवाई अड्डे पर रोक दिया था। 
 

गौरतलब है कि ED ने 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में चोर सुकेश चंद्रशेखर और अन्य के खिलाफ दिल्ली की एक अदालत में चार्जशीट दाखिल किया जिसमें आरोप लगाया गया कि उसने तिहाड़ जेल में बंद एक कारोबारी की पत्नी से 200 करोड़ रुपये की उगाही की। 
 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News