महिला टी-20 WC फाइनल से पहले ऑस्ट्रेलियाई PM से बोले मोदी- MCG भी कल ब्लू होगा

punjabkesari.in Saturday, Mar 07, 2020 - 06:24 PM (IST)

नेशनल डेस्कः आईसीसी महिला टी-20 विश्वकप फाइनल से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारत और ऑस्ट्रेलिया दोनों टीमों को अपनी शुभकामनाएं दी हैं। पहली बार महिला टी-20 वर्ल्ड कप के खिताबी मुकाबले में उतर रही भारतीय टीम इतिहास रचने को तैयार हैं। 8 मार्च को अंतराराष्ट्रीय महिला दिवस के खास मौके पर भारतीय टीम मेलबर्न में रिकॉर्ड दर्शकों के सामने मौजूदा चैम्पियन ऑस्ट्रेलिया के खिफाफ उतरेगी। यह महा मुकाबला भारतीय समयानुसार दोपहर 12.30 बजे खेला जाएगा।
PunjabKesari
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को उम्मीद जताई कि भारतीय महिला टीम रविवार को जब ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आईसीसी टी20 विश्व कप के फाइनल के लिए मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (एमसीजी) पर उतरेगी, तो स्टेडियम नीले रंग (भारतीय टीम की जर्सी) से पटा रहेगा।


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मेलबर्न में होने वाले फाइनल मुकाबले से एक दिन पहले न केवल भारतीय टीम, बल्कि ऑस्ट्रेलियाई टीम का भी उत्साह बढ़ाया है। उन्होंने कहा कि सर्वश्रेष्ठ टीम जीतेगी। दरअसल, उन्होंने ऑस्ट्रेलियाई प्रधानमंत्री स्कॉट मॉरिसन के उस ट्वीट का जवाब दिया जिसमें उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी को टैग कर लिखा था- 'मोदी! मेलबर्न में कल महिला टी20 वर्ल्ड कप का फाइनल होने वाला है। मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (MCG) में दर्शकों की अपार मौजूदगी में दो बेहतरीन टीमें खेलेंगी। बड़ी रात और शानदार मैच होने जा रहा है! हर तरफ आस्ट्रेलिया का जलवा होगा...’
PunjabKesari
ऑस्ट्रेलियाई प्रधानमंत्री को जवाब देते हुए मोदी ने ट्वीट किया- 'मौरिसन! टी20 विश्वकप के फाइनल में भारत और ऑस्ट्रेलिया की टीमें, इससे बड़ा कुछ नहीं हो सकता। दोनों टीमों को शुभकामनाएं और महिला दिवस की बधाई. सर्वश्रेष्ठ टीम की जीत हो। ब्लू माउंटेंस की तरह, MCG भी कल ब्लू होगा।
PunjabKesari
उल्लेखनीय है कि फाइनल के 75,000 से अधिक टिकट बिक चुके हैं और कुल 90,000 दर्शकों के पहुंचने की संभावना है, जो कि महिला क्रिकेट में अप्रत्याशित कहा जाएगा। भारतीय टीम को किशोरी शेफाली वर्मा से फिर से तूफानी शुरुआत की उम्मीद रहेगी और उसे इस बार मंधाना से भी तेजतर्रार पारी की आस है। हरमनप्रीत के लिए फिर से फॉर्म में लौटने और आगे बढ़कर नेतृत्व करने के लिए इससे बड़ा मंच नहीं हो सकता है।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News